अधिकारी ई-मेल व ऑनलाइन प्राप्त शिकायतों का तत्काल निस्तारण करें-बेनीवाल

नागौर। आरएलपी सुप्रीमों व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने सोमवार को नागौर मुख्यालय पर स्थित अपने आवास पर जन -सुनवाई की। उन्होंने आम जन से प्राप्त समस्याओ को सुना और अधिकारियों से कहा कि कोरोना काल में ई मेल व ऑनलाइन माध्यम से प्राप्त शिकायतों व समस्याओ का तत्काल निस्तारण करें ताकि लोगो को आवागमन नही करना पड़े ।

पशुपालन विभाग के अधिकारियों से साथ ली बैठक

सांसद बेनीवाल ने पशुपालन विभाग के संयुक्त निर्देशक जगदीश बरवड़ सहित अन्य विभागीय अधिकारियों व कार्मिको तथा चिकित्सको के साथ बैठक कर नागौर जिले में पशु अस्पतालों व पशु उपकेंद्रों की वर्तमान स्थिति व जिले में पशुपालन विभाग से जुड़ी योजनाओं के बारे में विस्तृत चर्चा की साथ ही जिले की गौशालाओं में गायों का समय पर स्वास्थ्य परीक्षण करने,पशुपालन से जुड़ी योजनाओं का पशुपालकों को लाभान्वित करने के निर्देश दिए ।

swai1

यह समस्या आई जन सुनवाई में

सांसद के समक्ष बिजली, पानी व फसल बीमा योजना में क्लेम नही मिलने से किसानों को आ रही समस्या सहित कई सार्वजनिक जन समस्याएं प्राप्त हुई ।

swai2

सवाई भाट ने की सांसद से मुलाकात

नागौर जिले के गच्छीपुरा निवासी व इंडियन आइडल 12 में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले कंटेस्टेंट सवाई भाट ने सांसद से उनके आवास पर मुलाकात की। बेनीवाल ने कहा सवाई ने जिले का नाम अपनी प्रतिभा के दम पर पूरे देश मे रोशन किया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *