सांसद किरोड़ी लाल मीणा को मिली धमकी, लिखा- तूने बड़ी गुस्ताखी की, अब तेरा नंबर

0
649
किरोड़ी लाल

जयपुर : भाजपा राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा को दिल्ली में धमकी भरा पत्र मिला है। इसमें लिखा है- किरोड़ी अब तेरा नंबर है। तेरा भी हाल कन्हैयालाल जैसा होगा। मीणा ने केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय और राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र लिखकर कार्रवाई की मांग की है। साथ ही, इसकी शिकायत दिल्ली पुलिस कमिश्नर को भी दी है। धमकी भरा पत्र कादीर अली राजस्थानी के नाम से भेजा गया है।

सोमवार को किरोड़ी लाल मीणा के आवास (एबी-4, पंडारा रोड, नई दिल्ली) पर भेजे गए पत्र में उदयपुर में छपी एक अखबार की कटिंग और चिट्ठी डाली गई है। लेटर में तारीख 9 जुलाई 2022 लिखी है। लेटर में लिखा है कि गुस्ताखी का सबूत पीछे है। जो हमारे पैगम्बरों की गुस्ताखी करेगा उसका हाल कन्हैया जैसा ही होगा। जो गुस्ताखी करने वालों की मदद करेगा वो बड़ा नेता ही क्यों ना हो। उसको हम सबक सिखा देंगे। इसलिए किरोड़ी लाल मीणा अब तेरा नम्बर है। क्योंकि तू खुद को बड़ा हिन्दूवादी नेता और हिन्दुओं का पैरोकार समझ कर हम मुसलमानों के खिलाफ जहर उगलता रहता है। कुछ दिन पहले भी उदयपुर जाकर अपनी तनख्वाह के पैसे देकर गुस्ताखी करने वालों की मदद की है। ये तूने बड़ी गुस्ताखी की और हम मुसलमानों को कट्टर तालीबानी कहा है। इसलिए अब तेरा नंबर लेना ही पड़ेगा।

​​​​​​उदयपुर से छपी एक खबर की कटिंग लेटर में डाली गई है। उस खबर में लिखा है- राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा मृतक कन्हैयालाल के घर गए और उसके परिजनों को ढांढस बंधाया। परिवार को अपना एक महीने का मूल वेतन देने की घोषणा करते हुए सरकार और पुलिस का फेलियर बताया। इस कटिंग के नीचे लिखा है- ये लिखा हुआ पढ़कर ही मैंने लिखा है। आगे दुनिया कुछ और ही पढ़ेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here