पति से झगड़े के बाद बच्चों के साथ कुएं में कूदी मां, चार की मौत

0
74
मां

अजमेर : पारिवारिक कलह ने हंसते-खेलते परिवार को लगभग खत्म कर दिया। बच्चों के साथ कुएं में कूदी मां तो बच गई, लेकिन चार मासूमों की पानी में डूबने से दर्दनाक मौत हो गई। मांगलियावास थाना पुलिस ने चारों बच्चों के शव पीसांगन अस्पताल की मॉर्च्यूरी में रखवाए हैं। मामला अजमेर जिले के गांव गीगलपुरा (गोला) का है। पुलिस शुक्रवार रात करीब 10 बजे हुई इस वारदात की जांच में जुट गई है।

थाना प्रभारी सुनील ताड़ा ने बताया कि शुक्रवार रात को मोती देवी पत्नी बोदु गुर्जर (32) का परिवार में झगड़ा हो गया और इसी से परेशान होकर वह ​​​​​​बलदेव राम गुर्जर के कुएं में अपने 4 बच्चे के साथ कूद गई। मोतीदेवी को जिंदा बाहर निकाल लिया गया, लेकिन कोमल (4), रिंकू (3), राजवीर (2) और देवराज(एक माह) को नहीं बचाया जा सका। कुछ देर बाद इनकी बॉडी निकाली गई। देवराज की बॉडी कांटों में फंसी थी। उसके लिए अजमेर से एसडीआरएफ की टीम बुलाई और काफी मशक्कत के बाद शनिवार सुबह 7 बजे के करीब उसकी लाश निकाली जा सकी। अब चारों के शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

वार्ड पंच प्रताप ने बताया कि बोदू गुर्जर खेती बाड़ी का ही काम करता है। इन चार बच्चों के अलावा एक बड़ा बेटा रवि (7) है, जो बच गया है। उधर, एएसआई होशियारसिंह ने बताया कि पति बोदूसिंह ने रिपोर्ट दी कि उसकी पत्नी मोतीदेवी डिलिवरी के बाद से ही डिप्रेशन में थी। मानसिक तनाव के चलते रात को बच्चों सहित कुएं में कूद गई। इसमें चारों बच्चों की मौत हो गई। वहीं एसपी चूनाराम जाट और एएसपी वैभव शर्मा भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। इसके बाद आईजी रूपेन्द्रसिंह सिंह भी पीसांगन अस्पताल पहुंचे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here