रैली से पहले एकजुटता का मैसेज: सचिन-गहलोत की बंद कमरे में मुलाकात

FFqxU2YVEAsf3fr e1639226545685

जयपुर: जयपुर में मंहगाई को लेकर होने वाली रैली से पहले प्रदेश कांग्रेस में एकजुटता का मैसेज देने की कोशिश की जा रही है। पार्टी नेता राहुल गांधी व प्रियंका गांधी के आने से पहले शुक्रवार रात को पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने सीएम निवास पर जाकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मुलाकात की है।

बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री निवास पर इस बातचीत के दौरान सिर्फ पायलट और गहलोत ही थे। कैबिनेट विस्तार के बाद कांग्रेस की ओर से लगातार कहा जा रहा था कि अब पार्टी में कोई गुट नहीं हैं। हाईकमान की ओर से सचिन पायलट की बातों पर गौर किया गया है और गहलोत और पायलट एक होकर काम कर रहे हैं। ऐसे में पायलट ने खुद सीएम निवास जाकर पहल की है और सोनिया गांधी, राहुल और प्रियंका गांधी को मैसेज दिया है कि उनकी ओर से पार्टी को एकजुट करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी जा रही। यह मुलाकात शुक्रवार देर शाम की गई है।

रैली को लेकर हुई बातचीत

बंद कमरे में दोनों के बीच रैली की तैयारियों को लेकर भी बात की गई। रैली से पहले अचानक सचिन पायलट के सीएम अशोक गहलोत से मुलाकात करने की बात अधिकृत रूप से सामने नहीं आई है। बताया जा रहा है कि दोनों नेताओं ने रैली की तैयारियों, वेन्यू की स्थिति को लेकर बात हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *