देर रात जयपुर-सीकर हाइवे पर मौत का तांडव, ट्रॉले-कार में टक्कर; तीन की मौत

जयपुर: राजधानी जयपुर में देर रात जयपुर-सीकर हाईवे पर बलेखण गांव के पास शुक्रवार रात को ट्रॉले की तेज भिड़ंत से कार सवार तीन युवकों की मौत हो गई। तीनों जिस कार में सवार थे वह कार ट्रक से टकराने के बाद बुरी तरह से चकनाचूर हो गई।

हादसा जयपुर-सीकर हाईवे पर हुआ

दरअसल हादसा बलेखण गांव के पास जयपुर-सीकर हाईवे पर हुआ है। सीकर की ओर से आ रही एक स्विफ्ट डिजायर कार जयपुर की ओर जा रही थी। गोविंदगढ़ के नजदीक अचानक कार का टायर फट गया। कार चालक ने कार को काबू करने की कोशिश की लेकिन बात नहीं बनी। कार की रफ्तार इतनी तेजी थी कि कार डिवाईडर लांघकर दूसरी लेन में जा घुसी और सामने से आ रहे ट्रोले से सीधे जा टकराई। कार का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। कार का इंजन कार के भीतर जा घुसा। मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि कार सवाारों को बाहर निकालने में कई घंटे लग गए। कार के कुछ हिस्से को काटना पडा तब जाकर उनको बाहर निकाला जा सका।

अचानक ट्रॉले और कार की भिड़ंत पर तेज आवाज को सुनकर आसपास के लोग दौड़कर आए। लोगों का कहना था कि कार में सवार दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। हादसे को देखकर हाईवे पर वाहनों की लाइन लग गई। लोगों की भीड़ जमा हो गई।

झुझुनूं के पिलानी क्षेत्र के रहने वाले थे तीनों युवक

मृतकों के पास मिले दस्तावेज के आधार पर उनकी पहचान की गई। कार से मिले नंबरों के आधार पर उनके परिवार के सदस्यों से पुलिस ने संपर्क किया तो उनकी पहचान सामने आई। पुलिस ने बताया कि तीनों युवक झुझुनूं शहर के पिलानी क्षेत्र के रहने वाले हैं। युवकों की पहचान विलास, सुमित और रोहित के रुप में की गई है। परिवार में जब इस बारे मे पता चला कि कोहराम मच गया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *