राजनीतिक जागरुकता के लिए अभियान चलाएगी कुमावत क्षत्रिय महासभा

0
101
कुमावत क्षत्रिय महासभा

जयपुर। श्रीसर्व कुमावत क्षत्रिय महासभा समाज में राजनीतिक जागरुकता फैलाने के लिए प्रदेशव्यापी अभियान चलाएगी ताकि लोग अपने वोट की ताकत पहचान सके। इस आशय का निर्णय गांधी पथ वैशालीनगर स्थित जानकी पैराडाईज में आयोजित राजनीतिक विचार संगोष्ठी में सर्व सम्मति से लिया गया। विचार संगोष्ठी मे 6 मुख्य प्रस्ताव पेश किए गए। संगोष्ठी में प्रदेशभर से 500 जन प्रतिनिधियों एवं राजनीतिक पार्टी के पदाधिकारियों ने भाग लिया।

कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए सर्व कुमावत क्षत्रिय महासभा के अध्यक्ष रामेश्वर बम्बोरिया ने कहा कि राजनीतिक पार्टियों से कुमावत समाज के व्यक्तियों को अधिक से अधिक भागीदारी दिलाने के लिए सर्वसम्मति से एक समिति का गठन किया जाएगा। संगोष्ठी में सुमेरपुर से विधायक जोराराम, पूर्व विधायक नानूराम कुमावत, पूर्व विधायक हरीश कुमावत, शिल्प कला बोर्ड अध्यक्ष डूंगरराम गेदर, भाजपा सहकारिता प्रकोष्ठ के प्रदेश सह संयोजक सुनील कुमावत, भाजपा जयपुर शहर ओबीसी मोर्चा के चेतन धुंधारिया अतिथि के रूप में उपस्थित रहे।

महासभा की ओर से सभी अतिथियों का स्वागत किया गया। कार्यक्रम का संचालन राष्ट्रीय महामंत्री रूपसिंह कारगवाल ने किया। महासभा के मुख्य सलाहकार विमल कुमावत ने धन्यवाद ज्ञापित किया। संगोष्ठी के समापन पर सामूहिक गोठ और सास्कृतिक कार्यक्रमों का भी आयोजन किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here