जोधपुर में बदमाशों ने पूर्व विधायक पर किया पथराव, सिर में लगी चोट; एम्स में भर्ती

जोधपुर में बदमाशों ने पूर्व विधायक पर किया पथराव, सिर में लगी चोट; एम्स में भर्ती

जोधपुर : लूणी के पूर्व भाजपा विधायक जोगाराम पटेल पर लूणावास कला के निकट वाहनों में आए बदमाशों ने पथराव कर हमला कर दियावोटिंग के लिए पंचायत समिति सदस्यों को ले जा रहे थे गाड़ी से। पटेल धवा में उप प्रधान को लेकर जा रहे थे। पत्थर जोगाराम के सिर पर आ लगा। घायल अवस्था में पटेल को धवा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर लाया गया। वहां उनका प्राथमिक उपचार हुआ। वहां से उनको एम्स लाया गया है।

जानकारी के अनुसार, लूणावास कला के निकट दोपहर करीब 3 बजे पांच कार में आए 5-6 अज्ञात लोगों ने सड़क पर पत्थर रखकर पूर्व विधायक की गाड़ी रोकने का प्रयास किया। गाड़ी में मौजूद जीते हुए उम्मीदवारों को बाहर निकालने में नाकाम रहे तो पथराव कर दिया। इस हमले में गाड़ी में मौजूद पूर्व विधायक जोगाराम के सिर में गहरी चोट आई है।

घायल पूर्व विधायक ने आरोप लगाया कि यह हमला सोची-समझी साजिश है। चुनावी रणनीति के तहत उनपर हमला हुआ है। आरोप है कि इस बार नवसृजित पंचायत समिति धवा में कांग्रेस का बोर्ड नहीं बना। पंचायत समिति में उपप्रधान भाजपा का शेराराम बना है। इसकी सियासी रंजिश के चलते रास्ता रोककर पूर्व विधायक जोगाराम पटेल पर हमला किया गया। फिलहाल अन्य किसी के इस हमले में घायल होने की जानकारी नहीं मिली है। हमला करने वाले कौन लोग थे, इसकी जानकारी अभी नहीं मिल पाई है। फिलहाल किसी भी पक्ष ने थाने में मुकदमा दर्ज नहीं कराया है। पूर्व विधायक का जोधपुर एम्स में इलाज चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *