कंटेनर ने कार-बाइक को रौंदा, 5 लोगो की मौत

0
94
कंटेनर ने कार-बाइक को रौंदा, 5 लोगो की मौत

झालावाड़: कार, कंटेनर और बाइक की भीषण टक्कर में 5 लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में तीन छात्र है। वे कॉलेज का एग्जाम देकर लौट रहे थे। हादसा इतना भीषण था कि कार ड्राइवर का सिर धड़ से अलग हो गया। कंटेनर की स्पीड तेज होने के कारण कार को घसीटते हुए उसके पीछे आ रही बाइक को चपेट में ले लिया। हादसा झालावाड़ जिले में NH-52 पर शनिवार शाम 4.30 बजे असनावर के पास हुआ।

असनावर थाने के ASI ने बताया कि NH-52 पर अकोदिया-तेलिया खेड़ी गांव के बीच हाईवे पर हादसा हुआ। झालावाड़ की तरह से जा रही कार और अकलेरा की ओर से आ रहे कंटेनर में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। कंटेनर की स्पीड तेज होने के कारण वह कार को पीछे की तरफ घसीटते हुए ले गया, जिससे कार के पीछे आ रहे बाइक सवार तीन स्टूडेंट भी उसकी चपेट में आ गए। हादसे में कार ड्राइवर सहित उसमें सवार चार और बाइक सवार तीनों स्टूडेंट समेत 7 लोग गंभीर घायल हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने घायलों को झालावाड़ हॉस्पिटल पहुंचाया। जहां 5 जनों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

हादसे में बाइक सवार तीनों मृतकों की पहचान उनकी रिश्तेदार नर्सिंगकर्मी ने की है। नर्सिंगकर्मी राधिका पारेता ने बताया कि बाइक पर सवार नितेश, मनीष व सोनू है। जो अपनी बीए फाइनल की परीक्षा देने झालावाड़ बाइक से आए थे। पेपर खत्म होने के बाद लौट रहे थे। हादसे में कार सवार दुर्गा सिंह की मौत हो गई। वहीं, करण सिंह और कमलेश घायल हो गए।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हादसे के बाद कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। ड्राइवर उसमें फंस गया। ड्राइवर को बाहर निकालने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी। लोगों ने बताया कि हादसा इतना भयंकर था कि कार ड्राइवर का सिर धड़ से अलग हो गया। हादसे के बाद ड्राइवर कंटेनर छोड़कर फरार हो गया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here