ओवरलोड डंपर की टक्कर से महिला की मौत, स्कूटी पर जा रहे पति-पत्नी को डंपर ने टक्कर मारी

- महिला की मौत से गुस्साएं ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

0
452
ओवरलोड डंपर की टक्कर से महिला की मौत, स्कूटी पर जा रहे पति-पत्नी को डंपर ने टक्कर मारी
- महिला की मौत से गुस्साएं ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

जयपुर: ओवरलोड डंपर की टक्कर लगने से स्कूटी सवार महिला की मौके पे ही मौत हो गई। महिला पति व बच्ची के साथ जयपुर की ओर जा रही थी। तभी तेज गति से आ रहे डंपर ने स्कूटी को टक्कर मार दी। जिसमे महिला की मौत हो गई और पति घायल हो गया। हादसे के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने प्रदर्शन शुरू कर दिया। सड़क पर जाम लगाकर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। एसीपी सुरेश सांखला ने पहुंच कर मामले को शांत करवाया।

जयपुर में बस्सी में बांसखोह कस्बे के चितौड़ी बालाजी मंदिर के पास पृथ्वीपुरा निवासी योगेश महावर स्कूटी से जा रहा था। वह पत्नी नीलम व दो साल की बच्ची को लेकर जयपुर की ओर जा रहा था। तभी वहां से रोड़ी से भरा हुआ डंपर निकला। डंपर ओवरलोड था। डंपर ने तेज गति में स्कूटी को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही नीलम नीचे सड़क पर गिर पड़ी। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। योगेश भी नीचे गिर गया था। उसे भी चोटें आई। हाइवे पर काफी लोग जमा हो गए।

ग्रामीणों ने हादसे की सूचना बस्सी पुलिस को दी। काफी देर तक पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। तब ग्रामीणों ने हाइवे पर जाम लगा दिया। ग्रामीणों ने नारेबाजी शुरू कर पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए। ग्रामीणों ने बताया कि ओवरलोड डंपर सड़कों पर दौड़ रहे है। पुलिस कोई कार्रवाई नहीं करती है। हंगामे व हाइवे जाम की सूचना मिलने पर एसीपी सुरेश सांखला पहुंचे। उन्होंने ग्रामीणों को समझाते हुए मामले काे शांत करवाया। उन्होंने ओवरलोड वाहनों को बंद करवाने की बात कही।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here