सांसद किरोड़ी का दखल, छात्रों का निष्कासन रद्द, हॉस्टल फीस से भी मुक्ति

सांसद किरोड़ी का दखल, छात्रों का निष्कासन रद्द, छात्रावास शुल्क से भी मुक्ति

जयपुर: सांसद किरोड़ी मीणा एक बार फिर छात्र हितों के लिए आगे आए। जयपुर के आरआर नर्सिंग महाविद्यालय सीतापुरा की मनमानी से त्रस्त छात्रों को लेकर मीणा पुलिस थाने पहुंच गए। लंबी जद्दोजहद के बाद नर्सिंग कॉलेज की ओर से छात्रों का किया गया निष्कासन रद्द किया गया। इन छात्रों को लॉकडाउन पीरियड में वसूली जा रही हॉस्टल फीस से भी मुक्ति मिल गई।

नर्सिंग कॉलेज की प्रताड़ना से त्रस्त छात्र किरोड़ी मीणा के आवास पर पहुंचे और उन्हें अपनी व्यथा बताई। मीणा बच्चों के साथ हो लिए और पुलिस अधीक्षक से बातचीत के बाद सांगानेर सदर थाने पहुंच गए। इस दौरान कॉलेज के संचालक भी मौके पर पहुंचे। किरोड़ी से बातचीत के बाद उन्होंने निष्कासित किए गए छात्रों को दोबारा से बाहर कर दिया। लॉकडाउन के दौरान होस्टल की फ़ीस वसूलने की शिकायत का भी मौके पर ही निस्तारण कर दिया गया। संचालक की ओर से इस दौरान फीस नहीं लेने की सहमति जताई।

सांसद किरोड़ी का दखल, छात्रों का निष्कासन रद्द, छात्रावास शुल्क से भी मुक्ति

इस मौके पर सांसद किरोड़ी मीणा ने कहा कि राज्य भर से विभिन्न कॉलेजों में पढ़ने वाले छात्रों की ओर से ऐसी शिकायतें आ रही है। उन्होंने सभी संचालकों से अनुरोध किया कि वे छात्र हितों को लेकर कदम उठाएं। यदि ऐसा नहीं हुआ तो वे छात्र हितों को लेकर प्रदेश भर में विभिन्न स्थानों पर जाएंगे। किरोड़ी मीणा ने राज्य सरकार से भी इस मामले में हस्तक्षेप कर प्रदेश में अध्यनरत छात्रों को लॉकड़ाउन के दौरान की ली जा रही फ़ीस पर राहत दिलवाने के लिए आदेश जारी करवाने की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *