पशुधन सहायक सीधी भर्ती परीक्षा-2022 के परीक्षार्थियों को निःशुल्क यात्रा सुविधा

0
146
पशुधन सहायक सीधी भर्ती परीक्षा-2022 के परीक्षार्थियों को निःशुल्क यात्रा सुविधा

जयपुर: राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम द्वारा मुख्यमंत्री की बजट घोषणा 2021-22 की पालना के क्रम मे राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड जयपुर द्वारा आयोजित होने वाली 04 जून, 2022 को पशुधन सहायक सीधी भर्ती परीक्षा-2022 में सम्मिलित होने वाले परीक्षार्थियों को साधारण एवं एक्सप्रेस बसों मे परीक्षा केन्द्र आने तथा वापस जाने के लिए निःशुल्क यात्रा प्रदान की गई है।

राजस्थान रोडवेज मुख्यालय से सभी मुख्य प्रबन्धको को पाबन्द किया गया है कि राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड जयपुर द्वारा आयोजित होने वाली 04 जून, 2022 को पशुधन सहायक सीधी भर्ती परीक्षा-2022 में सम्मिलित होने वाले परीक्षार्थियों को आने व जाने की सुविधा प्रवेश पत्र (Admit Card) के साथ फोटो युक्त आईडी के आधार पर एक दिवस पूर्व एवं परीक्षा के एक दिवस बाद के लिये निःशुल्क यात्रा सुविधा उपलब्ध करावें। परीक्षार्थी के गांव व षहर से परीक्षा केन्द्र तक जाने व वापिस आने के लिए सीधी बस सेवा उपलब्ध नही होने पर एक से अधिक कनेक्टींग बस का उपयोग कर सकेंगे।

परीक्षार्थियों की थर्मल स्क्रीनिंग, यात्रा के दौरान मास्क की पालना पूर्णरूप से करनी होगी। हैण्ड सेनीटाइजर साथ में रखने की सलाह दी जाती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here