बेनीवाल ने ट्रेक्टर पर जनसंपर्क कर पंचायत व जिला परिषद सदस्यों के लिए मांगे वोट

जयपुर: राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संयोजक व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल मंगलवार को जयपुर जिले के दौरे पर रहे जहां उन्होंने दर्जनों स्थानों पर जन सम्पर्क सभाओं को संबोधित करके आगामी जिला परिषद व पंचायत समिति सदस्य पद के चुनाव में रालोपा उम्मीद्वारो के समर्थन में मतदान की अपील की।
सांसद ने कहा कि रालोपा गांव,गरीब व किसान के हितों की लड़ाई लड़ रही है ऐसे में ग्रामीण जनता की समस्याओ को अधिक से अधिक ब्लॉक व जिला स्तर पर रखकर समाधान करवाया जा सके। उसके लिए पंचायती राज चुनाव में रालोपा उम्मीदवारों को विजयी बनाने की जरूरत है ।

बेनीवाल ने भाजपा-कांग्रेस पर मिलीभगत के आरोप भी लगाए और कहा कि दोनों दलों के नेता चुनाव के समय बड़े-बड़े वादे करते है, मगर चुनाव के बाद धरातल पर नजर नही आते। उन्होंने सरकार द्वारा गलत रूप से भरी जा रही वीसीआर,समय पर कृषि हेतु बिजली नही मिलने,बेरोजगारी भत्ता नही देने सहित कई मुद्दों पर राज्य सरकार पर आरोप लगाए। वहीं केंद्र द्वारा लाये गए किसान बिलों का भी पुरजोर विरोध किया । सांसद ने फैक्ट्रियों, उद्योगों में स्थानीय लोगो को रोजगार नही मिलने के मुद्दे पर बोलते हुए कहा कि सरकार को स्थानीय लोगो को 80 प्रतिशत रोजगार देने का एक्ट लाने की जरूरत है।

इन स्थानों पर किया जन-सम्पर्क

सांसद ने जयपुर जिले के हथोज,सरदारपुरा ,जालसू ,रामपुरा डाबड़ी ,सेवा पूरा ,खोरा स्यामदास,इशरवाला ,मानपुरा माचेड़ी,त्रिवेणी सिटी, चुना फैक्ट्री के पास, पावटा व रामसिंहपुरा, तथा जयसिंहपुरा आदि स्थानों पर जन सम्पर्क किया वहीं बुधवार को भी सांसद जयपुर जिले के दौरे पर रहेंगे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *