नेट-थियेट पर सजा सुरीला गुलदस्ता, डाॅ. पूजा ने अपनी आवाज का जादू बिखेरा

0
149
नेट-थियेट पर सजा सुरीला गुलदस्ता, डाॅ. पूजा ने अपनी आवाज का जादू बिखेरा

जयपुर। नेट-थियेट कार्यक्रमों की श्रृंखला में आज सारेगामा फेम एवं वाॅइसऑफ राजस्थान डाॅ. पूजा राठौड़ ने अपने मधुर कण्ठ से जब भजन एवं ग़ज़ल की प्रस्तुति दी तो दर्शक रामोंचित हो उठे। नेट-थियेट के राजेन्द्र शर्मा राजू ने बताया कि डॉ. पूजा ने गोपाल सिंह राठौड़ द्वारा रचित मीरा बाई का भजन म्हारे घर आओ प्रीतम प्यारा सुनाया तो दर्शक भक्तिमय हो गये।

इसके बाद उन्होंने दादू दयाल का भजन राग भूपाली में तू सांचा साहिब मेरा कर्म करीम कृपाल मे निहारो और मोमीन खां की ग़ज़ल वो जो हममें तुममे करार था फिर हसरत जयपुरी की ग़ज़ल सुनाकर कार्यक्रम को परवान चढाया और अंत में राजस्थानी गीत दळ बादळी रो पाणी सैयां कुण तो भरे सुना कर कार्यक्रम को विराम दिया। डा. पूजा प्रसिद्ध गायक गोपाल सिंह की पुत्री एवं शिष्या है। कार्यक्रम में तबले पर दीनदयाल और हारमोनियम पर गोपाल सिंह राठौड़ ने असरदार संगत कर कार्यक्रम को ऊंचाइयां दी l

कार्यक्रम में भाजपा सांस्कृतिक प्रकोष्ठ की उपाध्यक्ष शालिनी शर्मा और अध्यक्ष महिला सुरक्षा मंच राजस्थान बबीता शर्मा एवं नेट-थियेट के कार्यक्रम के संयोजक नवल डांगी ने कलाकारों को स्मृति चिन्ह भेंट किया। कार्यक्रम का संचालन वरिष्ठ रंगकर्मी मनोज स्वामी ने किया तथा प्रकाश संचालन जितेन्द्र शर्मा एवं मंच सज्जा अंकित शर्मा नोनू एवं जीवितेश शर्मा ने किया।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here