राजस्थान की भाजपा को बूस्टर डोज़ देने आ रहे अमित शाह जयपुर

जयपुर: केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह के 5 दिसम्बर को जयपुर में बड़ा रोड शो करेंगे। वे सुबह 10 बजे जयपुर पहुचेगे। एयरपोर्ट से बिड़ला ऑडिटोरियम तक करीब 1 घंटे तक रोड शो होगा। दर्जनों जगह उनका स्वागत फूल बरसा कर बीजेपी के 35 मंडलों और पार्टी पदाधिकारियों, मोर्चों की ओर से किया जाएगा। राजस्थान में विधानसभा उप चुनावों और पंचायत चुनाव में हुई बीजेपी की हार के बार पार्टी कार्यकर्ताओं का मनोबल गिरा हुआ है। जिसमें जोश भरने और अगले लोकसभा-विधानसभा से पहले तैयारियों के लिए गाइड करने शाह जयपुर आ रहे हैं।

अमित शाह सुबह करीब 10 बजे शाह सांगानेर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। जहां बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां समेत प्रदेश बीजेपी पदाधिकारी उन्हें रिसीव करेंगे। बीजेपी का दुपट्टा, माला और गुलदस्ते भेंट कर स्वागत करेंगे। इसके बाद शाह का रोड शो शुरू होगा। पार्टी पदाधिकारी और सभी मोर्चों की ओर से भी अलग-अलग जगह शाह का स्वागत होगा। शाह खुली गाड़ी में खड़े होकर इस दौरान कार्यकर्ताओं का अभिनन्दन स्वीकार करेंगे। यहां से उनका सीधे बिड़ला ऑडिटोरियम पहुंचने का कार्यक्रम है।

शाह 10 हजार जनप्रतिनिधियों के सम्मेलन को करेंगे संबोधित

बिड़ला ऑडिटोरियम में गृहमंत्री शाह बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक को संबोधित करेंगे। इसके बाद बिरला ऑडिटोरियम से आदर्श नगर स्थित सूरज मैदान जाएंगे। जहां अमित शाह 10 हजार से ज्यादा जनप्रतिनिधियों के सम्मेलन को भी संबोधित करेंगे। जिसमें सांसद, विधायक, पंचायत समिति सदस्य, प्रधान, उपप्रधान, जिला प्रमुख, उप जिला प्रमुख जैसे नेता और पार्टी कार्यकर्ता शामिल होंगे। लौटते वक्त शाह का मोती डूंगरी गणेश मंदिर और गोविन्द देवजी मंदिर में दर्शन और पूजा करने का भी कार्यक्रम है।

शाह के जयपुर दौरे की तैयारियों को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां और प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर ने पार्टी के प्रमुख पदाधिकारियों के साथ बैठक कर दिशा-निर्देश दिए। पूनियां ने मीडिया से बातचीत में बताया कि अमित शाह का व्यक्तित्व इतना विराट है कि उन्हें देखने-सुनने के लिए देशभर में बड़ी संख्या में लोग आते हैं। राजस्थान की राजधानी जयपुर में भी भारी संख्या में कार्यकर्ताओं और आम लोग उमड़ेंगे। कार्यक्रम भव्य और विशाल होगा। जिसे लेकर सभी बीजेपी कार्यकर्ताओं में उत्साह है। शाह के दौरे और सम्बोधन से कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ेगा और नई एनर्जी आएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *