सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरे ABVP कार्यकर्ता

0
187
सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरे ABVP कार्यकर्ता

जयपुर: राजस्थान में रीट को लेकर विरोध लगातार बढ़ता जा रहा है। बुधवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने जयपुर में 1 किलोमीटर लंबी मानव श्रंखला बनाकर रीट की CBI जांच कराने की मांग रखी है। ABVP के कार्यकर्ताओं ने कहा कि अगर सरकार ने छात्रों की इस मांग को पूरा नहीं किया तो प्रदेश व्यापी आंदोलन किया जाएगा।

ABVP के राष्ट्रीय मंत्री हुशियार मीणा ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राजीव गांधी स्टडी सेंटर बनाकर राज्य के लाखों अभ्यर्थियों के भविष्य के साथ धांधली की है। ऐसे में जब तक रीट मामले की सीबीआई जांच नहीं हो जाती। एबीवीपी प्रदेशभर में सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेगी।

मीणा ने बताया कि राजस्थान में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राजीव गांधी स्टडी सर्किल बनाया था। जिसमें मंत्री सुभाष गर्ग के साथ डीपी जारोली, प्रदीप पाराशर, सुभाष यादव, ध्यान सिंह गोठवाल, बीएस बैरवा को भी शामिल किया गया था। अब इन्हीं शिक्षकों की देखरेख में रीट पेपर लीक किया गया है। ऐसे में इस पूरे घटनाक्रम में मंत्री सुभाष गर्ग और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की भी भागीदारी है। इसलिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को भी इस्तीफा देना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here