असली दागी तो आरोप लगाने वाले जिसके चलते जिला प्रमुख के साथ चाकसू व कोटखावदा की प्रधानी गंवानी पड़ी

WhatsApp Image 2021 09 08 at 7.38.48 PM e1631110343774

जयपुर। चाकसू के कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने चुनाव प्रभारी गोविंद राम मेघवाल व चाकसू ब्लॉक अध्यक्ष गंगाराम मीणा के आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा कि चाकसू विधायक वेदप्रकाश सोलंकी पर जयपुर जिला परिषद को लेकर जो आरोप लगाए गए वो मनगढत और निराधार है। सोनंकी ने तो उलटे आगाह किया था कि समय पर बाड़ेबंदी की जाए ताकि कांगेस का जिला प्रमुख हर हाल में बन सके। चाकसू के कांग्रेसी नेताओं ने पलटवार करते हुए कहा कि दागी तो आरोप लगाने वाले हैं जिनके कारण जयपुर की जिला प्रमुख सीट ही नहीं गई, बल्कि प्रधानी भी गंवानी पड़ी। चाकसू और कोटखावदा में ये खुला खेल हुआ है जिसके प्रमाण मौजूद है।

चाकसू के इन कांग्रेसियों ने होटल इंडियाना में आज शाम एक प्रेस कांफ्रेंस कर सारी वस्तुस्थिति से पत्रकारों को अवगत करवाया तथा इस बात पर अफसोस प्रकट किया कि प्रदेश कांग्रेस की ओर से नियुक्त संभाग प्रभारी ही पार्टी बन विधायक सोलंकी को किसी षडय़ंत्र के तहत आरोपी ठहराने की कोशिश कर रहे है जबकि विधायक का कोई लेना देना नहीं हैं तथा ना ही उन्होंने जिला परिषद के दोनों सदस्यों रमादेवी चौपड़ा व जैकी कुमार को भाजपा खेमे में भेजा। सोलंकी ने अंतिम समय तक इन्हें सारी वस्तु स्थिति से चेता दिया था,लेकिन उसके बावजूद यह दुर्भाग्यपूर्ण बयान गोविंदराम मेघवाल के घर से आया हैँ। सोलंंकी समर्थकों ने कविता गुर्जर के पैसों के लेनदेन के आरोपोंं का खण्डन करते हुए बताया कि पालिका चुनाव में कविता गुर्जर ने स्वयं ही पैसे लेने का खेल किया हैं। इन पदाधिकारियों का कहना था कि वे सच्चाई के साथ अपनी बात रख रहे हैं। इन कांगेसी कार्यकर्ताओं ने ब्लॉक अध्यक्ष गंगाराम मीणा व कवित गुर्जर के खिलाफ पार्टी संगठन से कड़ी कार्रवाई की भी मांग की।

पत्रकारों से बातचीत में नगर पालिका चेयरमैन कमलेश बैरवा, पूर्व प्रधान पिंकी मीणा ,पूर्व नगरपालिका चेयरमैन राजेंद्र गुर्जर ने ब्लॉक अध्यक्ष गंगा राम मीणा के आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि तीन बार ब्लॉक अध्यक्ष वेदप्रकाश सोलंकी ने ही उन्हें बनाया। अब वे चोर कैसे हो गए। सोलंकी ने ही गंगाराम के घर से एक सदस्य प्रेम देवी मीणा को प्रधान बनाया। कविता गुर्जर के आरोपों का जवाब देते हुए इन कांग्रेसियों ने कहा कि यह सारी जनता जानती है कि नगरपालिका चुनाव में अपनी बहन के नाम पर चेयरमैन को वोट देने के नाम पर 1500000 रुपए की मांग की थी। रूपए नहीं देने पर बाड़े बंदी से अपनी बहन को लेकर अपने घर चली गई। ट्रांसफर पोस्टिंग में लेनदेन की बात भी निराधार है। कोई एक सबूत हो तो बताएं।

WhatsApp Image 2021 09 08 at 7.38.49 PM

गंगाराम मीणा पर पलटवार करते हुए कहा कि गंगाराम मीणा नगर पालिका चुनाव एवं हाल ही में हुए चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के लिए खुलेआम काम कर रहे थे। उन्होंने चाकसू पंचायत में कानाराम मीणा के पुत्र के साथ कांग्रेस प्रत्याशी प्रेम देवी मीणा तथा निर्दलीय अनुरोध के साथ मिलकर भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में वोट डलवाया। पूर्व विधायक प्रकाश बैरवा इसमें पूरी तरह से लिप्त थे। इन्हें तत्काल पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाए जाने की जरूरत हैं। वर्तमान में जिला परिषद सदस्य जय नारायण गुर्जर एवं शिवप्रताप हरसाना ने वेद सोलंकी पर एक साजिश के तहत फंसाने का आरोप लगाते हुए कहा कि सोलंकी ने अपनी विधानसभा क्षेत्र के निर्वाचित जिला परिषद सदस्यों को बाड़े बंदी में खुद छोड़ कर आए थे। संगठन के पदाधिकारी एवं संभाग प्रभारी अपनी विफलता को छुपाने के लिए विधायक जी सोलंकी पर आरोप लगा रहे हैं।

पूर्व जिला परिषद सदस्य मदन चौधरी एवं पूर्व कृषि मंडी चेयरमैन चौधरी ने पूर्व विधायक प्रकाश बैरवा, ब्लॉक अध्यक्ष गंगा राम मीणा,महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष कविता गुर्जर पर खुलेआम कांग्रेश के खिलाफ कार्य करने का आरोप लगाया और कहा कि भारतीय जनता पार्टी के साथ मिलकर कांग्रेस पार्टी को नुकसान पहुंचाया। मीडिया से बातचीत में पूर्व निमोनिया सरपंच हरीनारायण चौधरी पूर्व सरपंच कैलाश मीणा, शिवदासपुरा सरपंच, राडोली, रमेश मीणा पूर्व सरपंच आकोडिया, रामफुल मीणा ,रामस्वरूप मीणा, नगरपालिका वाइस चेयरमैन सीताराम गुर्जर, पार्षद विक्रम सांवरिया ,कुकिंग गुर्जर, सनी नैनीवाल,रमन खंडेलवाल, सत्यनारायण शर्मा,दयाराम कुंडेरा ने भी एक एक स्वर में विधायक वेद प्रकाश सोलंकी को विकास पुरुष बताते हुए क्षेत्र में अनगिनत विकास के कार्य कराने का श्रेय दिया एवं एक साजिश के तहत फंसाने का आरोप लगाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *