दिनदहाड़े फायरिंग: कार साफ कर रहे युवक पर बदमाशों ने चलाईं गाेलियां

जयपुर: वैशाली नगर के गांधी पथ पर बुधवार को दिनदहाड़े दो बदमाशों ने युवक पर फायरिंग कर दी। युवक अपार्टमेंट के बाहर कार साफ कर रहा था। दोनों बदमाशों ने तीन राउंड फायर किए। उसके हाथ में गोली लगी। उसने भाग कर पास की एक दुकान में छिपकर जान बचाई। इधर, फायरिंग के बाद दोनों हमलावर बाइक से फरार हो गए। दोनों की CCTV में भागते हुए फुटेज नजर आई है। मौके पर पहुंचे DCP प्रदीप मोहन शर्मा ने बताया- फुटेज के आधार पर पुलिस दोनों बदमाशों की तलाश कर रही है। जयपुर में जगह-जगह पर नाकाबंदी कराई गई है। रंजिश के कारण फायरिंग की वजह बताई जा रही है।

एसएमएस अस्पताल में किया रेफर

करणी विहार थानाधिकारी जयसिंह ने बताया कि आदित्य अपार्टमेंट के बाहर कार की सफाई कर रहा था। वह पाली का रहने वाला है। इस दौरान दो बाइक सवार युवक आए। दोनों ने चेहरे पर नकाब लगा रखा था। एक युवक ने आदित्य पर फायर कर दिया। आदित्य को निजी अस्पताल में लेकर गए। वहां से उसे SMS अस्पताल रेफर कर दिया गया।

CCTV फुटेज से की पहचान

पुलिस ने दोनों बदमाशों के फरार होने के बाद पास में लगे CCTV फुटेज खंगाले। फुटेज में दोनों बदमाश बाइक पर जाते हुए नजर आए। एक युवक ने हेलमेट लगा रखा था और दूसरे ने पीछे बैग लटका रखा था। आपसी रंजिश के कारण फायरिंग किए जाने की बात सामने आ रही है। पुलिस ने दोनों बदमाशों की पहचान कर ली है। पुलिस का मानना है कि जल्द ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *