परशुराम कुंड का विकास देश को जोड़ेगा – नड्डा

- विप्र फाउंडेशन ने किया भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष का अभिनंदन

0
1695
परशुराम कुंड

हनुमानगढ़/ जयपुर। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. जेपी.नड्डा ने अरुणाचल में भगवान परशुराम कुंड विकास में सहभागी बनने पर विप्र फाउंडेशन की सराहना करते हुए कहा कि परशुराम कुंड का विकास देश को जोड़ेगा। इससे हमें नई ऊर्जा और ओज मिलेगा। उन्होंने सम्पूर्ण मानवता को लेकर विप्र फाउंडेशन की सोच को भी सराहा। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि देश के ईशान कोण अरुणाचल में 51 फ़ीट की भगवान परशुराम जी की प्रतिमा स्थापित करने का जो पुण्य कार्य विप्र फाउंडेशन करने जा रहा है, उससे देश को निश्चित रूप से सशक्त बनाने की ताकत मिलेगी। नड्डा बुधवार को हनुमानगढ़ में परशुराम कुंड को एक भव्य तीर्थ स्थल के रूप में विकसित करने पर केंद्र के प्रति आभार प्रकट करने के निमित विप्र फाउंडेशन की ओर से आयोजित अभिनंदन समारोह में बोल रहे थे। इस महत्वकांक्षी प्रोजेक्ट में विप्र फाउंडेशन को केंद्र व अरुणाचल सरकार ने सहभागी बनाया है।

परशुराम कुंड

उन्होंने परशुराम कुंड को विकसित करने की सोच का श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिया और कहा कि मैं उन्हें निकटता से जानता हूँ। मोदी ही ऐसा निर्णय ले सकते है। कार्यक्रम में नड्डा की धर्मपत्नी मल्लिका नड्डा भी मौजूद थी। भगवाग परशुराम तीर्थोंन्नयन समिति की ओर से आयोजित अभिनन्दन समारोह में नड्डा को अभिनंदन स्वरूप 5 फ़ीट की भगवान परशुराम की प्रतिकृति भी सौंपी गई। नड्डा ने भी परशुराम कुंड विकास के लिए अपनी तरफ से योगदान देने की घोषणा की।

परशुराम कुंड

विप्र फाउंडेशन के संस्थापक संयोजक सुशील ओझा, राष्ट्रीय अध्यक्ष राधेश्याम शर्मा “गुरुजी”, राधेश्याम रंगा व भगवाग परशुराम तीर्थोंन्नयन समिति के संयोजक धर्मनारायण जोशी ने विप्र फाउंडेशन के 13 वर्षों की विकास यात्रा के साथ परशुराम कुंड में हो रहे विकास कार्यो की प्रगति की विस्तृत जानकारी दी तथा बताया कि संस्था “उन्नत समाज, समर्थ राष्ट्र” के ध्येय वाक्य की अक्षरशः पालना करते हुए विप्र के साथ अन्य समाज के उत्थान को लेकर संकल्पबद्ध हैं। अभिनंदन समारोह में विफा के संरक्षक मधु आचार्य, राष्ट्रीय महामंत्री सीए डॉ. सुनील शर्मा मुंबई, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जितेंद्र भारद्वाज व दीपक पारीक, भाजपा नेता मुकेश दाधीच व भजनलाल शर्मा, राष्ट्रीय सचिव विनोद अमन, विष्णु पारीक, परमेश्वर शर्मा, राजस्थान लोक सेवा आयोग के पूर्व अध्यक्ष श्याम सुंदर शर्मा, भंवर पुरोहित, नवीन जोशी, युवा के राष्ट्रीय प्रभारी रवि शर्मा, मुकेश रामपुरा, दिनेश दाधीच, कालूराम शर्मा, अश्वनी पारीक, पवन पुजारी, तरुण भारती, इंदुशेखर सहित विप्र फाउंडेशन राजस्थान की पांचों जोन से पदाधिकारी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here