दबंग आईपीएस लेडी पूजा अवाना ने बच्चों के साथ ताल से ताल मिलाई

पूजा अवाना

जयपुर। पिंकसिटी प्रेस क्लब जयपुर में पिछले 10 दिन से चल रहे बाल अभिरुचि शिविर (वर्चुअल समर कैंप) का रविवार को समापन हो गया। समापन समारोह में दबंग आईपीएस लेडी पूजा अवाना (एसपी सीआईडी सीबी) शामिल हुई और बच्चों के साथ ताल से ताल मिला उत्साहवर्धन किया। समापन कार्यक्रम में मौजूद बच्चों के सवालों के उत्तर भी दिए। पिछले 10 दिन से इस कैंप के जरिए सैकड़ों बच्चे वर्चुअली वेस्टर्न डांस, कथक- इंडियन डांस, योगा, मार्शल आर्ट और पेंटिंग के गुर सीख रहे बच्चों ने स्टेज पर मनभावन प्रस्तुतियां भी दी।

WhatsApp Image 2021 07 04 at 3.15.38 PM 1

पिंकसिटी प्रेस क्लब अध्यक्ष मुकेश मीणा एवं कार्यकारिणी ने आईपीएस पूजा अवाना का पुष्प गुच्छ भेंट कर स्वागत किया। प्रेस क्लब के अध्यक्ष मुकेश मीणा ने बताया की कार्यक्रम की मुख्य अतिथि आईपीएस पूजा अवाना ने बच्चों को करियर में सफलता पाने के टिप्स भी दिए। अपने स्कूल के दिनों को याद करते पूजा अवाना ने कहा कि मुझे उस समय इस तरह की कल्चरल एक्टिविटीज में शामिल होने का मौका कम मिला काश मैं भी ऐसे किसी कैंप में शामिल होकर यह सब सीख पाती। उन्होंने बच्चों के लिए आयोजित किए गए इस अभिरुचि शिविर के लिए पिंक सिटी प्रेस क्लब की कार्यकारिणी को भी बधाई दें।

WhatsApp Image 2021 07 04 at 3.15.38 PM

WhatsApp Image 2021 07 04 at 3.15.42 PMकार्यक्रम में बच्चों को भाजपा नेता विमल कटियार और इंडस्ट्रियलिस्ट मुकेश अग्रवाल की तरफ से गिफ्ट भी बांटे गए। संयोजक निखलेश शर्मा ने बताया कि 25 जून से शुरू हुए इस समर कैंप में 72 बच्चे एक्चुअल पार्टिसिपेशन और हर दिन बड़ी संख्या में लाइव लोग इससे जुड़े। कैंप में योग गुरु जितेंद्र शर्मा, कथक नृत्य के एक्सपर्ट गुरु राजेंद्र राव, मशहूर प्ले एक्टर हेमंत थपलियाल – मनोज स्वामी, वेस्टर्न डांस खुशी शर्मा, पेंटिंग टीचर शिप्रा वशिष्ठ व गोपाल भारती के साथ मार्शल आर्ट ट्रेनर आर्यन ने पत्रकारों के बच्चों को इन विधाओं के टिप्स दिए।

समापन समारोह में क्लब उपाध्यक्ष राजकुमार शर्मा, कार्यकारिणी सदस्य गिर्राज गुर्जर, मांगीलाल पारीक, अनीता शर्मा, पुष्पेंद्र सिंह राजावत, ओमवीर भार्गव, वरिष्ठ पत्रकार विजय शर्मा (किक्की) और कानाराम कड़वा भी शामिल रहे। पिंकसिटी प्रेस क्लब के इस आयोजन को वर्चुअल अधिक से अधिक लोगों तक प्रसारित करने सफल आयोजन के लिए राजेंद्र शर्मा राजू, विजेंद्र जायसवाल और उनकी टीम ने भी लगातार 10 दिन बेहतर कोआर्डिनेशन किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *