RSS हो या गजेंद्र सिंह, गलती की है तो कार्यवाही होनी चाहिए-डॉ. महेश जोशी

RSS हो या गजेंद्र सिंह, गलती की है तो कार्यवाही होनी चाहिए-डॉ. महेश जोशी

जयपुर: मुख्य सचेतक डॉ महेश जोशी ने बीवीजी प्रकरण में RSS पदाधिकारी पर लगे आरोपों को लेकर कहा कि भाजपा अपने बयानों में काम को जस्टिफाई ठहराने की कोशिश कर रही है। गलती होती है तो कार्यवाही होनी चाहिए। उन्होंने कहा, कांग्रेस ने ऐसी गलतियां होने पर अपने मंत्रियों तक को हटाया। केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह पर भी अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हुई। लाल बहादुर शास्त्री ने एक रेल एक्सीडेंट पर इस्तीफा दे दिया था। शास्त्री से ना सही, आडवाणी से तो कम से कम सबक लें, जिन्होंने जैन डायरी कांड में नाम आने पर पद छोड़ दिया था ।

एक तीर से दो निशाने, गजेंद्र को बर्खास्त, बोहरा को मंत्री बनाने की मांग

मुख्य सचेतक डॉ महेश जोशी ने बयान जारी कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से गजेंद्र सिंह शेखावत को बर्खास्त करने की मांग की हैं तथा कहा है कि जयपुर के जनप्रतिनिधि को न्याय दें । जयपुर का MP भी भाजपा का ही है। जयपुर के MP को भी तो कभी मंत्री बनाए। उन्होंने कहा कि पिछले 11 लोकसभा चुनाव में से 9 लोकसभा चुनाव में भाजपा जयपुर से जीती।केवल दो चुनाव कांग्रेस ने जीते।पंडित नवल किशोर शर्मा जीतकर केंद्र में मंत्री बने। मुझे संसदीय दल का कन्वीनर बनाया गया, लेकिन भाजपा ने जयपुर के जनप्रतिनिधि को कभी केंद्र में मंत्री नहीं बनाया। जयपुर को उसका हक मिलना चाहिए।

राज्यपाल की पुस्तक को लेकर उपजे विवाद पर

मुख्य सचेतक डॉ महेश जोशी ने कहा,मुझे मामले की जानकारी नहीं है।यह एक सम्मान का पद है जिसकी गरिमा बनी रहनी चाहिए,लेकिन अगर उन्हे लेकर कोई कंट्रोवर्सी हुई है तो राज्यपाल सब बातों को स्पष्ट करेंगे, ऐसा मुझे विश्वास है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *