जोधपुर में पुलिस कस्टडी में बदमाश की गोली मारकर हत्या का CCTV फुटेज

cctv e1640251569940

जोधपुर: जोधपुर 5 दिन पहले पुलिस कस्टडी में बदमाश की गोली मारकर हत्या का CCTV फुटेज सामने आया है। फुटेज में 2 शूटर बंदी सुरेश सिंह पर फायरिंग करते दिख रहे हैं। शहर के सबसे बिजी चौराहे पर हुई इस घटना में सुरेश को गोलियों से भून दिया गया था। उसे कुल 5 गोलियां लगी थी। पुलिसकर्मी कुछ समझ पाते, इससे पहले शूटर फरार हो गए।

फुटेज में दिख रहा है कि शूटर बंदी के नजदीक आकर पीठ पर बंदूक लगाकर आराम से गोलियां चला रहे हैं। शूटर ने दौड़ते हुए भी एक फायर किया। जो दूसरी ओर एक्साइड बैटरी की दुकान पर कांच के गेट में जा लगा। अचानक हुई फायरिंग में पुलिस कुछ भी नहीं समझ पाई। एक पुलिसकर्मी शूटर के पीछे भागा, लेकिन पकड़ नहीं पाया।

ये था मामला

जोधपुर में 18 दिसंबर को भाटी चौराहे पर शाम 4:45 बजे पर हुए बंदी सुरेश सिंह की दो शूटर ने पुलिस की कस्टडी में ही गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस मामले में पुलिस ने पाली के मनिहारी गांव के हिस्ट्रीशीटर जबर सिंह राजपूत को पहले ही दिन संदेह के आधार पर गिरफ्त में ले लिया।

हिस्ट्रीशीटर जबर सिंह के पुत्र प्रवीण सिंह व भरत सिंह ने अपने पिता पर हुए हमले का बदला लेने के लिए शूटर हायर कर फायरिंग करवाई। पुलिस के अनुसार शूटर का निशाना सुरेश सिंह के साथ कालू पूरी भी था। लेकिन कालू पूरी बाल-बाल बच गया। पुलिस जबर सिंह के दोनों बेटे की तलाश कर रही हैं ।

इसी साल 6 जनवरी में सुरेश सिंह ने लॉरेंस बिश्नोई व काला जठेड़ी गैंग के गुर्गों के साथ मनिहारी गांव के हिस्ट्रीशीटर जब्बर सिंह पर फायरिंग करवाई थी। उस घटना में कालू पूरी और सुरेश का नाम शामिल है। उसी घटना का बदला लेने के लिए जब्बर सिंह के बेटे होने कालू पुरी और सुरेश पर हमला किया था। कालू पुरी बाल-बाल बच गया पुलिस जबर सिंह के दोनों बेटों की तलाश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *