जयपुर में पत्रकारों पर हमले का मामला : कालवाड़ थाने के बाहर धरने में पहुंचे आरएलपी विधायक पुखराज गर्ग व इंदिरा देवी बावरी

  • सांसद बेनीवाल ने पुन: डीजीपी और पुलिस कमिश्नर से की दूरभाष पर वार्ता
  • पत्रकारों पर हमले के साजिशकर्ताओं व सभी हमलावरों को गिरफ्तार करने की रखी मांग

0
135
पत्रकारों

जयपुर : कालवाड थाने के बाहर चल रहे धरने में गुरुवार को राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और भोपालगढ़ विधायक पुखराज गर्ग तथा मेड़ता विधायक इंदिरा देवी बावरी भी पहुंचे। उन्होंने बुधवार को जयपुर कमिश्नरेट क्षेत्र में तीन पत्रकारों पर हुए जानलेवा हमले के मामले में सभी आरोपियों तथा हमले के साजिशकर्ताओं को गिरफ्तार करने की मांग रखी। विधायक गर्ग ने पुलिस की मंशा पर सवालिया निशान खड़े किए और कहा कि 24 घंटे से ज्यादा घटना को हो गए लेकिन पुलिस ने तत्परता से कार्य नहीं किया। वहीं विधायक इंदिरा देवी बावरी ने भी कहा की इस राज में कोई सुरक्षित नही है।

आरएलपी संयोजक हनुमान बेनीवाल ने कहा यह राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक तथा नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने इस मामले को लेकर पुन: राजस्थान के पुलिस महानिदेशक एमएल लाठर तथा जयपुर के पुलिस कमिश्नर से दूरभाष पर वार्ता की और कहा कि पत्रकारों की सुरक्षा सरकार का परम दायित्व है, लेकिन पत्रकारों पर हमला हो जाने के बावजूद अब तक साजिशकर्ताओं व सभी हमलावरों का गिरफ्तार नही होना। इस बात का संकेत है कि पुलिस ने पूरी मुस्तैदी से कार्य नहीं किया। बेनीवाल ने डीजीपी से घटना की तह तक जाके जांच करवाने की बात कही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here