सांसद बेनीवाल के प्रयास लाए रंग : नागौर शहर में बीकानेर जाने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग पर फोर लेन हेतु केंद्र ने स्वीकृत किए 18 करोड़ 20 लाख

0
337
बेनीवाल

नागौर : राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक तथा नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल की मांग पर केंद्रीय सड़क परिवहन एवं नितिन गडकरी द्वारा नागौर शहर में बीकानेर फाटक से गोगेलाव की तरफ 6.2 किलोमीटर फोरलेन सड़क में डिवाइडर व रोड़ लाइट्स के कार्य की आखिर वित्तीय स्वीकृती भी जारी हो गई, सांसद लगातार इस कार्य के लिए प्रयासरत थे।

बेनीवाल ने कहा कि जिले के विकास कार्यों को लेकर लगातार प्रयासरत है और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने 18 करोड़ 20 लाख की स्वीकृति इस महत्पूर्ण कार्य के लिए जारी कर दी है। सांसद बेनीवाल ने बताया कि नागौर शहर में कृषि मंडी तिराहे से बीकानेर की तरफ जाने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग पर 6.2 KM फोर लेन सड़क की स्वीकृति लगातार प्रयासों के बाद हुई और केंद्रीय सड़क,परिवहन एवम राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने उक्त कार्य के 18 करोड़ 20 लाख रूपये की वित्तीय स्वीकृति भी जारी करवा दी है। उक्त मार्ग पर मेडिकल कॉलेज, जिला अस्पताल, रिको औद्योगिक क्षेत्र, विभिन्न सरकारी कार्यालय व स्थापित अन्य संस्थानों में जाने वाले लोगो के लिए यह फॉर लेन सड़क (मय डिवाइडर व रोड़ लाइट) अत्यंत लाभकारी होगी। क्योंकि इससे दुर्घटनाओं पर लगाम लगेगा साथ ही आवागमन में सुलभ होगा। जिले में विकास कार्यों को करवाने को लेकर लगातार प्रयासरत हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here