CA-2022 इंटरमीडिएट का रिजल्ट जारी, टॉप 50 में जयपुर के 4 स्टूडेंट्स

0
152
CA

जयपुर : CA इंटरमीडिएट 2022 का रिजल्ट जारी हो गया है, जिसमें जयपुर के चार होनहार स्टूडेंट्स ने इंडिया टॉप फिफ्टी में जगह बनाई है। इनमें जयपुर के नारायण ने ऑल इंडिया मेरिट में 11th, हर्ष गर्ग ने 16th, देवांश ने 22th और खुशी अग्रवाल ने 50 रैंक हासिल की है। वहीं स्टूडेंट्स आधिकारिक वेबसाइट icai.org या icai.nic.in पर जाकर ऑनलाइन रिजल्ट देख सकते है।

ऑल इंडिया 11th रैंक हासिल करने वाले जयपुर के नारायण ने बताया कि टॉप करने के लिए 14 से 16 घंटे पढ़ाई करना जरूरी नहीं है। हम जो भी पढ़े उसे सही तरीके से पढ़ने से आसानी से सफलता हासिल की जा सकती है। मैंने भी हर दिन 8 से 9 घंटे पढ़ाई की। बार-बार अपने कोर्स को रिपीट किया। इसका फायदा मुझे पेपर में मिला और आज मेरी 11th रैंक आई है। नारायण ने बताया कि स्टूडेंट्स के लिए सिर्फ पढ़ना ही नहीं बल्कि खुद को स्ट्रेस फ्री रखना भी काफी जरूरी होता है। इसलिए मैं भी पढ़ने के बाद खुद को स्ट्रेस फ्री रखने के लिए वेब सीरीज देखता था। ताकि माइंड को रिलैक्स कर सकूं।

ऑल ओवर इंडिया 16th रैंक हासिल करने वाले हर्ष ने बताया कि पढ़ने के साथ खुद को स्ट्रेस फ्री रखना भी जरूरी होता है। इसलिए मैं बैडमिंटन खेल खुद को रिफ्रेश रखता था। वहीं 22th रैंक हासिल करने वाले देवांश ने बताया कि मैंने एग्जाम के दौरान मोबाइल से दूरी बना ली थी। लेकिन में स्विमिंग कर खुद को फिट रखता था। जबकि 50th रैंक हासिल करने वाली खुश पेरेंट्स से बात कर खुद को मोटिवेट करती थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here