चाकसू विधायक वेदप्रकाश सोलंकी का जन्मदिन: गहलोत-पायलट समेत कई वरिष्ठ नेताओं ने दी बधाई, बंगले पर शुभकामना प्रेषित करने वालों का तांता

जयपुर: चाकसू से कांग्रेस विधायक एवं प्रदेश कांग्रेस महामंत्री वेदप्रकाश सोलंकी के 45वें जन्मदिन पर दिनभर बधाई देने वालों का तांता लगा रहा। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट, पूर्व नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी व हेमाराम चौधरी, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा सहित अनेक नेताओं ने भी फोन व ट्वीटर कर जन्मदिन की बधाई व शुभकामना प्रेषित की। लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला,राज्य मंत्रिमंडल के अनेक सदस्यों , पक्ष विपक्ष के विधायकों और पदाधिकारियों ने भी सोलंकी को जन्मदिन की बधाई दी। सोलंकी के आवास पर भी बधाई देने कई विधायक,अधिकारी व अन्य जनप्रतिनिधि भी पहुंचे इनमें विधायक राकेश पारीक, जीआर खटाना भी थे।

WhatsApp Image 2021 08 12 at 1.11.47 PM

सोलंकी के गांधीनगर स्थित विधायक आवास पर भी सुबह से बधाई देने वालों की लम्बी कतार लगी हुई थी। चाकसू में भी उनके जन्मदिन पर कई कार्यक्रम आयोजित किए गए, जिनमें सोलंकी स्वयं शिरकत करने पहुंचे। इनमें विशाल रक्तदान शिविर का कार्यक्रम भी शामिल हैँ। चाकसू विधायक के साथ उनकी टीम के सदस्य व कृषि उपज मण्डी चाकसू के अध्यक्ष हरिनारायण चौधरी, उपाध्यक्ष अवध शर्मा,चाकसू नगर पालिका के अध्यक्ष कमलेश बैरवा आदि थे। इस दौरान उनके विधानसभा क्षेत्र सहित उनके शुभचिंतकों और मित्रों ने भी उन्हें बधाई दी। टीम सोलंकी के कुछ सदस्य तो रात में ही बधाई देने तथा केक काटने पहुंचे हुए थे। चाकसू से बड़ी संख्या में आई भीड़ ने विधायक के साथ सचिन पायलट के पक्ष में जमकर नारेबाजी की।

WhatsApp Image 2021 08 12 at 1.15.42 PM 1WhatsApp Image 2021 08 12 at 1.17.07 PMWhatsApp Image 2021 08 12 at 1.17.07 PM 1

WhatsApp Image 2021 08 12 at 1.19.25 PM

आपको बता दे कि विधायक सोलंकी सचिन पायलट के खास सिपहसालार माने जाते हैं और लगातार पायलट के पक्ष में बोलते रहे हैं। सोलंकी ही हैं जो पिछले साल के राजनीतिक भूकंप के बाद से निरंतर पायलट के पक्ष में मोर्चा खोले हुए हैं,जबकि पायलट कैंप के अधिकांश विधायक चुप ही रहते हैं। इसके अलावा सोलंकी अनुसूचित जाति की विभिन्न मांगों के लिए निरंतर लड़ाई लड़ते रहे हैं।

Read More : राजनीति का गहरा आकाश “वेदप्रकाश”: भरोसे की नींव पर खड़ा किया मुकाम, चाकसू के लाडले ने खूब कमाया नाम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *