जमीनी विवाद को लेकर महिला को बेरहमी से लाठियों से पीटा

vWoman brutally beaten up with sticks over land dispute | जमीनी विवाद को लेकर महिला को बेरहमी से लाठियों से पीटा

भीलवाड़ा: मुंडेती गांव शाहपुरा थाना क्षेत्र में एक महिला की जमीनी विवाद को लेकर लाठियों से बेरहमी से पिटाई की गई। इस पिटाई में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसे भीलवाड़ा के महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। उसके पिता की कोई संतान नहीं होने से पिता की जमीन की वही देखरेख करती है। उसके परिवार के ही कुछ लोग जमीन पर कब्जा कर रहे थे। महिला इसका विरोध कर रही थी।

पुलिस ने इस संबंध में मारपीट करने वाले लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वहीं, महिला के साथ हुई इस बर्बर मारपीट का वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में महिला जान बचाकर खेत में भागती नजर आ रही है।

शाहपुरा पुलिस थाना से मिली जानकारी के अनुसार मुंडेती गांव में रहने वाले लादू लाल गुर्जर की बेटी रामप्यारी गुर्जर बुधवार को अपने पिता के खेतों की देखरेख करने गई थी। इस दौरान रामबक्ष गुर्जर, कालू गुर्जर और नंदराम गुर्जर ने उस पर लाठियों से हमला कर दिया। जिसमें रामप्यारी को काफी चोटें आई है। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाया और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। पीड़िता के साथ हुई मारपीट के वीडियो की भी जांच की जा रही है।

पिता की जमीन हथियाना चाहते हैं हमलावर
पीड़िता रामप्यारी गुर्जर ने बताया कि उसकी पिता लादू लाल गुर्जर की वह इकलौती संतान है। उसके कोई भाई नहीं है। इसलिए अपने पिता की जमीन की वही देखरेख करती है। हमला करने वाले तीनों आरोपी रामप्यारी के चाचा ही है, जो उसके पिता की जमीन पर कब्जा करना चाहते हैं। इसी को लेकर कई बार पहले भी रामप्यारी से यह लोग विवाद कर चुके हैं।

पुलिस में पहले भी की थी शिकायत
बताया जा रहा है कि इस जमीनी विवाद को लेकर रामप्यारी ने कई बार शाहपुरा थाने में शिकायत भी की, लेकिन पुलिस ने इस पर ध्यान नहीं दिया। बुधवार को रामप्यारी को बदमाशों ने बेरहमी से पीट डाला।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *