मंत्री बनते ही राजेंद्र सिंह गुढ़ा बोले-‘हेमा मालिनी हुईं बूढी, अब सड़कें हों कटरीना के गालों जैसी’

झुंझुनूं: राजस्थान में मंत्रिमंडल विस्तार के बाद ग्रामीण विकास राज्य मंत्री बनते ही ने विवादित बयान दिया है। मंत्री बनने के बाद पहली बार अपने विधानसभा क्षेत्र पहुंचे राज्य मंत्री राजेन्द्र सिंह गुढ़ा से लोगों ने खराब सड़कों की शिकायत की तो उन्होंने पीडब्ल्यूडी के चीफ इंजीनियर एनके जोशी से कहा कि मेरे गांव में कटरीना कैफ के गालों जैसी सड़कें बननी चाहिए।

मंत्री ने पहले अधिकारी से कहा कि सड़क बननी चाहिए, हेमा मालिनी के गाल जैसी। फिर खुद ही बोले कि हेमा मालिनी अब बूढ़ी हो गई है। उन्होंने जनता से पूछा कि आजकल कौन सी अभिनेत्री है, इस पर वहां मौजूद लोगों ने कटरीना कैफ का नाम लिया, तो मंत्री ने कहा कि कटरीना कैफ के गालों जैसी सड़क मेरे क्षेत्र में बनना चाहिए। बसपा से कांग्रेस में आए राजेंद्र सिंह गुढ़ा को पिछले दिनों राज्य मंत्री बनाया गया है। राजेंद्र गुढ़ा का यह वीडियो वायरल सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हो रहा है।

लाल प्रसाद यादव ने भी दिया था विवादित बयान

वैसे नेताओं द्वारा फिल्म अभिनेत्रियों के गालों जैसी सड़क बनाने के बयान कोई नई बात नहीं है। इससे पहले पूर्व केंद्रीय मंत्री लालू यादव से लेकर कई राज्यों के मंत्री इस तरह के बयान दे चुके हैं। सबसे पहले 2005 में लालू प्रसाद यादव ने बिहार की सड़कों को लेकर कहा था कि यहां की सड़कें हेमामालिनी के गालों जैसी चिकनी बनेंगी। अक्टूबर 2019 में मध्यप्रदेश के तत्कालीन मंत्री पीसी शर्मा इससे आगे बढ़ गए। उन्होंने खराब सड़कों को भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय के गालों जैसा बताकर हेमा मालिनी के गालों जैसी सड़कें बनवाने का बयान दिया था।

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *