पूनिया भगाओ पोस्टर से भाजपा में भी बवाल, पूर्व CM बोली-ऐसा करने वाले के खिलाफ कार्रवाई हो

अजमेर: पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की धार्मिक यात्रा के अजमेर पहुंचने पर उनके स्वागत में लगे एक विज्ञापन से सियासत गरमा गई है। वसुंधरा राजे के समर्थन में दिए विज्ञापन में ‘पूनिया भगाओ-भाजपा बचाओ’ के साथ जय जय राजस्थान लिखा हुआ है। विज्ञापन में पीएम मोदी और अमित शाह से वसुंधरा राजे को राजस्थान भाजपा का सर्वेसर्वा नेता घोषित करने और उन्हें फ्री हैंड देने की मांग भी की गई है।

अजमेर को-ऑपरेटिव बैंक के पूर्व अध्यक्ष गणेश चौधरी की ओर से विज्ञापन जारी किया गया है। वहीं, वसुंधरा राजे ने इस तरह के विज्ञापन देने वाले के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की बात कही है। विज्ञापन देने वाले गणेश चौधरी के पास फिलहाल पार्टी में कोई पद पद नहीं है। बीजेपी संगठन के सामने अब दुविधा यह है कि वह इस विज्ञापन देने वाले के खिलाफ संगठन स्तर पर कोई कार्रवाई भी नहीं कर सकता। गणेश चौधरी दिवंगत बीजेपी नेता सांवरलाल जाट के समर्थक रहे हैं।

अजमेर के एक अखबार में छपे आधे पेज के इस विज्ञापन ने बीजेपी की अंदरुनी गुटबाजी को उजागर कर दिया है। वसुंधरा राजे अपनी यात्रा को धार्मिक यात्रा बताते हुए इसमें किसी तरह की राजनीति करने से इनकार कर रही हैं। अजमेर सहित हर जगह उन्होंने इस तरह के बयान दिए हैं। इस विज्ञापन ने पार्टी में वसुंधरा राजे विरोधियों को एक मुद्दा दे दिया है। विज्ञापन का कंटेंट ऐसा है, जिसकी मांग वसुंधरा राजे के समर्थक पिछले दो साल से लगातार उठा रहे हैं।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *