अलवर के बाद भीलवाड़ा में भी आया मूक बधिर बालिका के साथ गैंगरेप का मामला

मूक बधिर

भीलवाड़ा : अलवर जिले के बाद भीलवाड़ा में भी अब मूकबधिर युवती से गैंग रेप का मामला सामने आया है। पीड़िता चित्तौड़गढ़ जिले की गंगरार की रहने वाली है। पीड़िता के पिता की भीलवाड़ा में चाय की थड़ी है। सोमवार को उसकी तबीयत खराब होने पर अस्पताल लेकर आए तो इसका खुलासा हुआ कि पीड़िता के ढाई-तीन महीने का गर्भ है। लड़की सुन और बोल नहीं सकती। इशारों में उसने बताया कि चित्तौड़गढ़ में दो लड़कों ने उसके साथ गैंग रेप किया था। घटना की जानकारी मिलने के बाद कलेक्टर और एसपी समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे।

पीड़िता 5 दिन पहले ही अपने पिता के पास आई थी। पीड़िता की 5 साल पहले शादी हुई थी लेकिन कई साल से वह अपने पीहर थी। चित्तौड़गढ़ के एक गांव में पूरा परिवार रहता है। पीड़िता की पहले से तबीयत खराब रहती थी। सोमवार को अचानक उसकी तबीयत खराब होने पर परिजन उसे महात्मा गांधी अस्पताल लेकर आए। उसकी हालत देख डॉक्टर ने बताया कि ढाई महीने का गर्भ है। यह सुनकर परिजन भी चौंक गए। उन्होंने डॉक्टर को हकीकत बताई तो मामले का खुलासा हुआ।

भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़ पुलिस की जॉइंट बना शुरू की जाँच

सूचना मिलने पर कलेक्टर आशीष मोदी और एसपी आदर्श सिद्धू अस्पताल पहुंचे। दोनों अधिकारियों की मौजूदगी में एक्सपर्ट को बुलाया गया और पीड़िता से बातचीत करने की कोशिश की। पीड़िता ने इशारों में बताया कि तीन महीने पहले चित्तौड़गढ़ में उसके साथ बाइक सवार दो युवकों ने गैंग रेप किया था। इसके बाद वह गर्भवती हो गई। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। इलाज करने वाली डॉक्टर की टीम ने बताया कि उसका गर्भ गिर गया है और तबीयत में पहले से सुधार है। एसपी ने बताया कि दो बाइक सवार युवकों ने गैंग रेप किया था। पूरे मामले की जांच के लिए भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़ पुलिस की जॉइंट टीम बना दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *