जयपुर-दिल्ली हाईवे पर एक्सीडेंट, कार ड्राइवर महिला की मौत

0
211

जयपुर : जयपुर-दिल्ली नेशनल हाईवे पर शनिवार सुबह 7.30 बजे दर्दनाक हादसा हुआ। दो कारों की आमने सामने भिड़ंत में दो सगी बहनों की मौत हो गई। एक बहन कार चला रही थी जिसका एक हाथ व आधा सिर कट गया। हादसा शाहपुरा उपखंड के मनोहरपुर थाना इलाके में हुआ। दिल्ली से जयपुर जा रही कार का टायर गड्‌ढे में गया तो कार बेकाबू हो गई। कार डिवाइडर पर चढ़कर जयपुर से दिल्ली की तरफ जाती दूसरी कार से जा भिड़ी। हादसे में दो सगी बहनों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 6 लोग घायल हो गए।

मनोहरपुर थाना प्रभारी मनीष कुमार शर्मा ने कहा- एकता होटल के सामने हाईवे पर गहरा गड्ढा बना हुआ है। दिल्ली से जयपुर आ रही कार का टायर गड्ढे में गया। तेज गति में अनकंट्रोल होकर कार दूसरी कार से जा टकराई। सूचना पर हेड कांस्टेबल अवनीश, हेड कांस्टेबल रमेश चंद्र जाटव, कांस्टेबल दीपचंद, कांस्टेबल प्रकाश ने मौके पर पहुंचे।

दिल्ली से जयपुर जा रही कार को मोना (29) कार चला रही थी। पति आशीष (30) उसके पास बैठा था। जबकि मोना की छोटी बहन भूमिका पिछली सीट पर बैठी थी। यह परिवार मध्यप्रदेश के मुरैना का है। आशीष गोयल (30) पुत्र अरुण गोयल हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गया। मोना और भूमिका की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि मोना का एक हाथ व आधा सिर धड़ से अलग हो गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here