गुलाबीनगर में 5100 महिलाएं सामूहिक घूमर कर बनाएगी वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स

  • मशहूर फिल्म अभिनेत्री नुशरत बरूचा महिलाओ का करेगी उत्साहवर्धन
  • सद्भावना परिवार की वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड में बनेगी हैट्रिक

0
632
घूमर

जयपुर : सद्भावना परिवार की ओर से “आपणो घूमर 2022” में गुलाबीनगर के मानसरोवर में 28 मई को 5100 महिलाएं सामूहिक घूमर कर वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स बनाएगी। कार्यक्रम में मशहूर फिल्म अभिनेत्री नुशरत बरूचा महिलाओ का उत्साहवर्धन करेगी। साथ में जूनियर अक्षय कुमार विकल्प मेहता कार्यक्रम को होस्ट करेंगे। नुसरत बरूचा के साथ आने वाली फिल्म “जनहित में जारी” फिल्म के सह कलाकार भी घूमर में भाग लेंगे।

सद्भावना परिवार के अध्यक्ष मनोज पांडे ने बताया राजस्थान की संस्कृति को बढ़ावा देने नारी सशक्तिकरण को समर्पित कार्यक्रम ” आपणो घूमर 2022″ में जयपुर शहर की महिलाओं के साथ साथ उदयपुर,जोधपुर, अजमेर, दौसा, उत्तराखंड,आगरा, पुणे, गुजरात की महिलाएं भी भाग ले रही है। जूरी के रूप में बुक ऑफ रिकॉर्ड्स डा. रणदीप कोली एवं डा.तिथि भल्ला मौजूद रहेंगी। सद्भावना परिवार के साथ विप्र फाउंडेशन राजस्थान जोन-1, जय युवा संघ, सुबोध कॉलेज संस्थान जेकेजे ज्वेलर्स मोरल मोरल ग्रुप ऑफ़ कंपनीज सह आयोजक है।

घूमर

पांडे ने बताया कि लकी ड्रा में प्रथम विजेता को ई स्कूटी, एवं सर्वाधिक प्रतिभागी जोड़ने वाले कोऑर्डिनेटर को 32 इंच की एलईडी प्रदान की जाएगी। इसके अलावा भी आयोजन मंडल द्वारा प्रतिभागी महिलाओं को अनेक पुरस्कार वितरित किए जाएंगे। प्रत्येक प्रतिभागी को हजारों रुपये के गिफ्ट वाउचर के साथ-साथ कार्यक्रम भाग लेने का सर्टिफिकेट भी दिया जाएगा। गौरतलब है कि सद्भावना परिवार इससे पूर्व भी सांस्कृतिक कार्यक्रम घूमर एवं लहरिया में 2 वर्ल्ड रिकॉर्ड बना चुका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here