कार और ट्रेलर की भिड़ंत में SI समेत 3 की मौत, चकनाचूर हुई कार

दौसा: दौसा के लालसोट थाना क्षेत्र में देर रात कार और ट्रेलर में जबरदस्त भिड़ंत हो गई। इसमें कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई। हादसा भेरूवास गांव के पास हुआ। मृतकों में एक युवक दिल्ली पुलिस में SI हैं। सूचना पर मंडावरी थाना पुलिस ने राहत व बचाव कार्य शुरू किया। हादसे की जानकारी मिलते ही लालसोट डिप्टी एसपी शंकरलाल मीणा भी मौके पर पहुंचे। भिड़ंत में चकनाचूर हुई कार में बेसुध हालात में पड़े लोगों को दरवाजे व ग्लास तोड़कर बाहर निकाला गया।

स्पीड ब्रेकर के पास हुई भिड़ंत

ASI कैलाशचंद ने बताया कि ट्रेलर और कार के बीच हुई भीषण टक्कर में दिल्ली पुलिस में सब इंस्पेक्टर मनीष मीणा(SI), उनके भतीजे राकेश मीणा और प्रभुलाल मीणा की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि एसआई मनीष मीणा दिल्ली से अपनी कार से अपने गांव मलारना चोड जा रहे थे। इसी दरमियान भैरूवास प्याऊ स्पीड ब्रेकर के पास सामने से आ रहे ट्रेलर से भीषण टक्कर हो गई। पुलिस ने बताया कि राकेश मीणा चार बहनों के बीच इकलौता भाई था। जिसकी हादसे में मौत के बाद परिजनों के हाल-बेहाल बने हुए थे। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद मृतकों के शव परिजनों को सुपुर्द कर दिए और मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

SI

कार को टक्कर मारने के बाद अनियंत्रित हुआ ट्रेलर हाईवे किनारे लगी लोहे की बैरिकेडिंग को तोड़कर एक मकान के नजदीक पहुंच गया। जहां मकान के बाहर चबूतरे पर सो रहे लोग भिड़ंत की आवाज सुनकर हड़बड़ा कर उठे। यह देख वे लोग मौके से भागो। ट्रेलर के रुक जाने के कारण एक बड़ा हादसा टल गया, अन्यथा चबूतरे पर सो रहे लोग भी ट्रेलर की चपेट में आ सकते थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *