परशुराम जयंती पर आयोजित रक्तदान शिविर में 159 यूनिट रक्त संग्रहित

0
95
रक्तदान

शाहपुरा। परशुराम जयंती के उपलक्ष पर शहर के रजनीश हॉस्पिटल में विप्र वाहिनी संगठन की ओर से रक्तदान शिविर आयोजित हुआ। रक्तदान शिविर में कार्यकर्ताओं ने बढ-चढकर हिस्सा लिया। शिविर में 159 यूनिट रक्त संग्रहित किया गया। इस मौके पर विप्र वाहिनी संगठन के प्रदेशाध्यक्ष प्रवीण व्यास ने कहा कि रक्त से बडा कोई दान नहीं होता है। रक्त का दान में शरीर में भी स्फूर्ति आती है। लोगों को रक्तदान के प्रति धारणा बदलकर रक्त का दान करना चाहिए।

रक्तदान

कांग्रेस नेत्री समृद्धि शर्मा, डॉ. रजनीश शर्मा ने कहा कि रक्त का दान करने से किसी का जीवन बचता है। अगर कोई रक्त का दान ही नही करेगा तो मानव जीवन नहीं बच सकता है। इस मौके पार्षद मोहन चूलेट, महेश पारीक, दीपक शर्मा, अविनाश लाटा, पूर्व पार्षद किरण शर्मा, विप्र सेवा मंडल अध्यक्ष नवल शर्मा, नर्सेज एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष प्रमोद शर्मा ने कहा कि समाज के लोगों द्वारा परशुराम जयंती पर रक्तदान शिविर आयोजित करने की सराहना की। कहा कि ऐसे रचनात्मक कार्यक्रम में बढ-चढकर हिस्सा लेना चाहिए ताकि समाज में एकजुटता बढे।

रक्तदान

आयोजक प्रवीण व्यास ने बताया कि शिविर में रजनीश हॉस्पिटल की ब्लड बैंक की टीम ने 159 यूनिट रक्त संग्रहित किया। रक्तदाताओं को वाटर कैंपर व प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। इस मौके पर पूर्व पार्षद रमेश महंत, जवाहर तिवाडी, जनसंख्या फांउडेशन के जिला उपाध्यक्ष पवन शर्मा, कुलदीप शर्मा, शिवा शर्मा, शुभम मिश्रा, वासुदेव शर्मा, राहुल, अक्षय शर्मा, नवीन व्यास, त्रिवेणी एंबुलैंस अध्यक्ष सुनील शर्मा, वरिष्ठ उपाध्यक्ष विनोद शर्मा, मनोज जांगिड, मनीष व्यास, पुरूषोत्तम शर्मा, राजेन्द्र मिश्रा, महावीर यादव आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here