ईस्टर्न कैनाल को लेकर जलदाय मंत्री जोशी का गजेंद्र सिंह शेखावत पर पलटवार, मोदी के दो पुराने वीडियो किए वायरल

0
211
ईस्टर्न कैनाल

जयपुर। जलदाय मंत्री डॉ. महेश जोशी ने ईस्टर्न कैनाल को लेकर केन्द्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत पर पलटवार करने के साथ सबूत के तौर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दो पुराने वीडियो वायरल करते हुए कहा कि असत्य वाचन और अल्प ज्ञान के लिए गजेंद्र सिंह पहले तो राजस्थान की जनता से माफी मांगे। बाकी राजनीति और पद से इस्तीफा देने या नहीं देने का निर्णय तो वे अपने स्वविवेक से करें।

मंत्री डॉ. महेश जोशी ने कहा कि पुराने वीडियो में मोदी जी स्पष्ट रूप से ईआरसीपी प्रोजेक्ट का कार्य आगे बढ़ाने की बात कह रहे हैं। ऐसे में केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने असत्य वाचन किया है। ये झूठ पकड़ में आने के बाद केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्रसिंह कम से कम प्रायश्चित तो करें। प्रायश्चित्तस्वरूप ईआरसीपी प्रोजेक्ट को राष्ट्रीय परियोजना घोषित करने की पहल करें।

ऐसा करने पर उनके असत्य वाचन और अल्प ज्ञान को भी हम माफ कर देंगे। उल्लेखनीय है कि गजेंद्र सिंह ने आज ही जयपुर में जलदाय विभाग के एक कार्यक्रम में ईस्टर्न कैनाल को लेकर जोशी को टोकते हुए कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ऐसा कुछ कहा ही नहीं था। अगर ऐसा कहा हो तो वे राजनीति से सन्यास ले लेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here