विफा का महुआ प्रकरण में सीएम से हस्तक्षेप का आग्रह

धरना स्थल पर पहुंचे विफा के पदाधिकारी

0
478

जयपुर। विप्र फाउंडेशन ने महुआ में मंदिर पुजारी शम्भू शर्मा प्रकरण में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से हस्तक्षेप का आग्रह करते हुए समूचे प्रकरण की उच्च स्तरीय न्यायिक जांच करवाने, दोषियों की तत्काल गिरफ्तारी के साथ मृतक के परिजनों को कम से कम 50 लाख रुपए मुवावजा तथा एक आश्रित को सरकारी नोकारी की मांग हैं। विफा ने इस इलाके में ब्राह्मणों के ऊपर एक के बाद एक घटनाओं से बनी आक्रोश व तनाव की स्थिति का हवाला देते हुए चेताया है कि सरकार ने गंभीरता से प्रकरण को नहीं लिया तो उग्र आंदोलन करने पर विवश होना पड़ेगा।
विफा जोन-1 के प्रदेश महामंत्री अजय पारीक के नेतृत्व में एक प्रतिनिधि मंडल आज महुआ भी पहुंचा तथा धरने पर बैठे सांसद डॉ. किरोड़ीलाल मीणा की मौजूदगी में आंदोलन को पूर्ण समर्थन की घोषणा की।
महुआ धरने में शामिल हुए विफा प्रतिनिधि मंडल में विफा जोन-1 डी के प्रदेशाध्यक्ष वेदप्रकाश उपाध्याय भी प्रमुख रूप से मौजूद थे। जयपुर से गये विफा ज़ोन-1 के पदाधिकारियों में प्रदेश सचिव सुशील शर्मा, पंकज शर्मा, देवीशंकर शर्मा,रवि शर्मा,रितेश पारीक,प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य महेश बादल प्रमुख थे।
विफा के इन पदाधिकारियों ने मृतक शम्भू शर्मा के परिजनों से भी मुलाकात कर पूर्ण सहयोग का भरोसा दिलवाया। इस बीच विफा की ओर से करौली, सवाई माधोपुर सहित कई जिला मुख्यालय पर इन मांगों को लेकर जिला कलेक्टर को राज्य सरकार के नाम ज्ञापन भी सौंपे गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here