पायलट के साथ होना, कांग्रेस के खिलाफ होना नहीं -हरीश मीणा

जयपुर। पायलट समर्थक विधायक एवं राज्य के पूर्व डीजीपी हरीश मीणा ने कहा कि पूर्वी राजस्थान में अफसर राज चल रहा है,विधायकों की कोई सुनवाई नहीं, हम पायलट के साथ हैं तो इसका मतलब कांग्रेस के खिलाफ होना नहीं है।
सचिन पायलट समर्थक विधायकों के गहलोत सरकार पर हर रोज हमले जारी हैं उसी कड़ी में अब देवली उनियारा से कांग्रेस विधायक हरीश मीणा ने गहलोत सरकार पर निशाना साधते हुए जल्द गतिरोध को खत्म करने की नसीहत दी है।

गतिरोध शीघ्र दूर होना चाहिए

हरीश मीणा ने कहा कि राजस्थान में अभी जो गतिरोध चल रहा है उसकर अतिशीघ्र समाधान होना चाहिए। यह गतिरोध न कांग्रेस पार्टी के हित में है और न प्रदेश की जनता के हित में है। हमें लोगों ने काम करने के लिए जिताया है। कांग्रेस को सत्ता में लाने में सुनवाई नहीं होगी तो आक्रोश फैलेगा ही पायलट साहब की अहम भूमिका थी। जनता ने उनके नेतृत्व में विश्वास जताया था। अब हालत यह हो गई है कि हम लोगों की सुनी नहीं जा रही है। हम विधायकों की ही जब नहीं सुनी जा रही है तो जनता में आक्रोश फैल रहा है क्योंकि उनके काम ही नहीं हो रहे।

Read More: कांग्रेस में अब ट्वीटर पर परिंदा जंग, गर्ग को यूं दिया सोलंकी ने करारा जवाब

पूर्वी राजस्थान में अफ़सरराज

उन्होंने कहा कि पूर्वी राजस्थान में ज्यादा सीटें लाने में पायलट साहब का विशेष योगदान था। अब पूर्वी राजस्थान में इंप्रेशन है कि वहां अफसर मनमानी कर रहे हैं, विधायकों की सुनी नहीं जा रही है, इसलिए अफसरों का राज हो गया। हम चाहते ​हैं कि जल्द जनता की समस्याओं का समाधान हो। जिस पूर्वी राजस्थान से सबसे ज्यादा सीटें कांग्रेस जीती वहां से आज एक भी कैबिनेट मंत्री नहीं है। पूर्वी राजस्थान में कई गंभीर समस्याएं हैं जिनका कोई समाधान नहीं हो रहा है। जब लोगों के काम नहीं होते हैं तो निराशा और आक्रोश फैलता है।

Read More : हम साथ नहीं होते तो आज सरकार की पहली पुण्यतिथि होती

देवली उनियरा से ​कांग्रेस विधायक हरीश मीणा साल 2019 में टोंक पुलिस की कार्यप्रणाली के खिलाफ धरने पर बैठे थे। एक बजरी ट्रेक्टर चालक की पुलिस पिटाई से मौत के मामले में हरीश मीणा ने कई दिन अनशन और धरना दिया था। बाद में पायलट ने जाकर मीणा को धरने से उठाया था।

Read More: अब पायलट समर्थक ओला ने फ्रंट खोला, बोले- विधायकों के ही काम नहीं हो रहे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *