MLA Hemaram Chaudhary ने विधानसभा की सदस्यता से दिया इस्तीफा

MLA Hemaram Chaudhary

जयपुर: बाड़मेर के कद्दावर जाट नेता और नेता प्रतिपक्ष रह चुके कांग्रेस विधायक हेमाराम चौधरी (MLA Hemaram Chaudhary) ने विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने अपना इस्तीफा विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सीपी जोशी को भेजा है। इस्तीफा देने के बाद उन्होंने कहा कि कारण कुछ नहीं है। इस्तीफा मंजूर होने के बाद वजह बताऊंगा। साथ ही कहा कि मैंने 14 फरवरी 2019 को भी इस्तीफा दिया था लेकिन तब वह स्वीकृत नहीं हुआ था और मुझे मना लिया गया। ऐसे में मैंने एक बार फिर इस्तीफा दिया है।

MLA Hemaram Chaudhary

पायलट गुट के विधायक माने जाते है हेमाराम

बता दें कि हेमाराम चौधरी (MLA Hemaram Chaudhary) गुडामालानी से कांग्रेस के विधायक हैं। हेमाराम पायलट गुट के विधायक माने जाते हैं। वह बाड़ाबंदी में भी पायलट के साथ मानेसर में रहे थे। हालांकि अभी तक उनके इस्तीफे के पीछे का कारण सामने नहीं आया है। उनका इस्तीफा विधानसभा अध्यक्ष के पास है। वहीं राजनीतिक जानकारों की माने तो हेमाराम चौधरी काफी भावुक प्रवृति के हैं। ऐसे में उन्हें फिर से मनाने का प्रयास किया जाएगा।

कांग्रेस विधायक हेमाराम चौधरी के इस्तीफे का मामला

विधानसभा की तरफ से जारी हुआ वक्तव्य कहा – ई-मेल से मिला है हेमाराम चौधरी का इस्तीफा,जिस पर नियमानुसार की जाएगी कार्रवाई।

इस्तीफ़े को लेकर डोटासरा का ट्वीट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *