जाखड़- जाट दोनों ही CM के नजदीकी फिर भी पंचायत चुनावों को लेकर आपस में भिड़े

जोधपुर : जोधपुर में पंचायतीराज चुनाव में टिकट बंट गए पर झगड़ा समाप्त होने का नाम ही नहीं ले रहा। यहां कांग्रेस में अब भी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नजदीकी नेताओं में आपस में कलह देखने को मिल रही है। गहलोत के नजदीकी नेता और पाली से पूर्व सांसद बद्रीराम जाखड़ ने जोधपुर प्रभारी रामलाल जाट पर टिकटों में पक्षपात करने का आरोप लगाया तथा कहा कि रामलाल जाट ने नहीं जीतने वालों को उम्मीदवार बनाने और गलत ढंग से टिकट वितरण किया है। उधर, प्रभारी रामलाल जाट ने आरोपों को पूरी तरह गलत बताया है।

बद्रीराम जाखड़ ने कहा कि अशोक गहलोत की सोच है कि सबको एक राय से टिकट मिले, लेकिन प्रभारी ने पक्षपात किया हैं। हमारे यहां प्रभारी रामलाल जाट और प्रशांत बैरवा आए थे। उन्होंने कहा कि यह हमारा क्षेत्र भोपालगढ़ है। मेरे 2 जिला परिषद टिकट और 12 पंचायत समिति सदस्यों के क्षेत्र आते हैं। हमने हमारे इलाके के हिसाब से टिकट मांगे, ले​किन भोपालगढ़ क्षेत्र के सभी टिकट विधायक दिव्या मदेरणा को ​दे दिए। दिव्या मदेरणा अपना इलाका देखें, हमारे क्षेत्र में दखल नहीं दें।

बद्रीराम जाखड़ ने कहा कि जिला परिषद सदस्यों के टिकटों की बानगी देखिए। नारायण बेड़ा अभी तो कांग्रेस में आए हैं, उनका बेटा आज भी बीजेपी का मंडल सदस्य है। बीजेपी के मंडल सदस्य की पत्नी को कांग्रेस का टिकट दे दिया, जबकि कांग्रेस नेता अशोक चौधरी का टिकट काट दिया। दूसरा टिकट वार्ड 23 से भी गलत दिया। कांग्रेस से बागी लड़ने वाले को टिकट दे दिया।

रामलाल जाट बोले- सभी टिकट मेरिट के आधार पर और सहमति से दिए। बद्रीराम जाखड़ हमारे वरिष्ठ नेता हैं, हमने सबकी सहमति से ही टिकट तय किए हैं। अब हर टिकट में हर नेता के हिसाब से मिले यह भी संभव नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *