भ्रष्टाचार आरोप में गिरफ्तार IAS संजय पोपली के बेटे की मौत, मां ने विजिलेंस टीम पर लगाया आरोप

0
188
भ्रष्टाचार आरोप में गिरफ्तार IAS संजय पोपली के बेटे की मौत, मां ने विजिलेंस टीम पर लगाया आरोप

चंडीगढ़: भ्रष्टाचार मामले में गिरफ्तार पंजाब के IAS अफसर संजय पोपली के बेटे कार्तिक पोपली की शनिवार को चंडीगढ़ स्थित उनके आवास पर संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। कार्तिक के सिर में गोली लगी है। कार्तिक को 7.62 एमएम की गोली लगी है। पुलिस को सूचना मिली थी कि कार्तिक ने गोली मारकर आत्महत्या की है।

वहीं कार्तिक की मां श्री ने मीडिया के सामने आरोप लगाया है कि उनके बेटे को विजिलेंस टीम टॉर्चर करती थी। विजिलेंस ने ही बेटे को गोली मारी है। श्री ने कहा कि ये लोग हमारे साथ ऐसे कर सकते हैं तो आम जनता के साथ क्या कर सकते हैं। वहीं पुलिस ने उनके सभी आरोपों का खंडन किया है। पुलिस ने कहा कि पोपली के बेटे ने लाइसेंसी पिस्टल से खुद को गोली मारी है। पुलिस उसकी बैलिस्टिक जांच करवाएगी।

संजय पोपली की पत्नी श्री ने कहा कि पेशी के बाद विजिलेंस संजय पोपली को साथ लेकर घर आई थी। इसी दौरान कार्तिक और विजिलेंस अफसरों के बीच बहस हुई। कार्तिक की मां ने कहा कि जब मैं ऊपर गई तो विजिलेंस वाले ने उनके बेटे पर पिस्टल तान रखी थी। उन्हें धक्का भी मारा। इसके बाद उन्होंने गोली की आवाज सुनी। बाद में पता चला कि यह उनके बेटे को लगी है। उन्होंने कहा कि उन्हें झूठे केस में फंसाया गया है। पंजाब के CM भगवंत मान वाहवाही के लिए छोटे मामले को भी बढ़ा-चढ़ाकर पेश कर रहे हैं। परिजनों ने कहा कि उनके घर में कोई हाथियार नहीं था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here