कांग्रेस का यूट्यूब चैनल डिलीट, पार्टी बोली- तकनीकी खराबी के साथ साजिश की भी हो जांच

नई दिल्ली : कांग्रेस पार्टी का यूट्यूब चैनल डिलीट हो गया है। पार्टी ने ट्विटर के जरिए इस बात की जानकारी दी है। कांग्रेस ने यूट्यूब और गूगल दोनों से संपर्क साधा है। बताया जा रहा है कि पार्टी ने अपने चैनल को फिर रीस्टोर करने की मांग की है। कांग्रेस की ओर से जारी बयान में कहा गया कि हमारा यूट्यूब चैनल इंडियन नेशनल कांग्रेस (Indian National Congress) डिलीट हो गया है। हम इसे रीस्टोर करने की कोशिश कर रहे हैं। यूट्यूब-गूगल की टीम से बातचीत जारी है। जांच की जा रही है कि यह कैसे हुआ?

कांग्रेस

दरअसल, कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ सात सितंबर से शुरू होने वाली है। राहुल गांधी इसका नेतृत्व करेंगे। भारत जोड़ो यात्रा तमिलनाडु के कन्याकुमारी से शुरू होगी। यह 12 राज्यों से होते हुए जम्मू-कश्मीर में पूरी होगी। बताया जा रहा है कि यात्रा में कांग्रेस के झंडे की जगह तिरंगा दिखाई देगा। वहीं, कांग्रेस नेता राहुल गांधी आगामी गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए अपनी पार्टी के प्रचार अभियान की शुरुआत पांच सितंबर से करेंगे। कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने यहां घोषणा करते हुए कहा कि विपक्षी दल ने उम्मीदवारों के चयन की प्रक्रिया शुरू कर दी है और साल के अंत में होने वाले चुनावों के लिए उम्मीदवारों की पहली सूची 15 सितंबर से पहले जारी कर दी जाएगी।

उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव अभियान की शुरुआत गांधी 5 सितंबर को करेंगे। वह यहां (अहमदाबाद) आएंगे और चुनावी तैयारियों को लेकर बड़े पैमाने पर कार्यक्रम शुरू करेंगे। दरअसल, कांग्रेस ने बुधवार को गुजरात में 90 दिनों का चुनावी कार्यक्रम शुरू किया, जहां पार्टी लगभग तीन दशकों से सत्ता से बाहर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *