हादसा : हाईवे किनारे खोखों में घुसी अनियंत्रित बस, 3 लोगों की मौत

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में रविवार को बड़ा हादसा घटित हो गया। लखनऊ-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर रविवार सुबह दिल्ली से शाहजहांपुर आ रही निजी बस ट्रक को ओवरटेक करते समय अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खोखों में घुस गई। हादसे में वहां चाय पी रहे तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि चार घायल हो गए। घायलों में बस का हेल्पर व एक यात्री भी शामिल है। उन्हें राजकीय मेडिकल कालेज भेजा गया है।

राष्ट्रीय राजमार्ग पर बंथरा स्थित वरुण अर्जुन मेडिकल कालेज के पास चार खोखेनुमा दुकानें हैं, जिनमें चाय, नाश्ता आदि मिलता है। सुबह वहां पर मेडिकल कालेज में भर्ती मरीजों के तीमारदार चाय पी रहे थे। तभी बरेली की ओर से आ रही बस ट्रक को ओवरटेक करते समय अनियंत्रित हो गई। गति तेज होने के कारण चालक स्टेयरिंग पर नियंत्रण नहीं रख सका और बस इंद्रपाल व रमाशंकर के खोखे तोड़ते हुए पेड़ से टकराकर रुक गई।

640 6401626591183yzqd 01

हादसे में वहां चाय पी रहे तीन लोगों की मौत हो गई, जिनमें से एक की शिनाख्त हरदोई शाहाबाद थाने के गांव सैदिया निवासी अफ्तियार के रूप में हुई। जबकि अन्य दो की पहचान नहीं हो सकी। अफ्तियार की पत्नी शाहीन का बुखार आने के कारण चार दिन से वरुण अर्जुन मेडिक कालेज में उपचार चल रहा है। जबकि एक खोखा स्वामी रमाशंकर के बेटे हिमांशु, अरुण, बस के हेल्पर मेरठ के रघवा गांव निवासी नदीम व यात्री हापुड़ निवासी संजू घायल हो गए।

प्रभारी निरीक्षक तिलहर संजय कुमार सिंह ने बताया कि हादसे के बाद बस चालक भाग गया। बस दिल्ली से शाहजहांपुर आ रही थी। उसमें 15 यात्री सवार थे जो शाहजहांपुर के थे। हादसे के बाद वे सभी दूसरे वाहनों से घर चले गए। पुलिस बस चालक व मालिक के बारे में जानकारी जुटा रही है। दो अन्य मृतकों की शिनाख्त के प्रयास भी हो रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *