RAS-2021 के लिए कल से होने वाले आवदेन स्थगित

आयोग द्वारा नई तिथि जल्द होंगी जारी

0
866

अजमेर : राजस्थान लोक सेवा आयोग (RPSC) द्वारा राजस्थान राज्य एवं अधीनस्थ सेवाएं संयुक्त(RAS) प्रतियोगी परीक्षा 2021 के ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया फिलहाल स्थगित कर दी गई है। बुधवार से आवेदन नहीं होंगे। इस संबंध में आयोग ने मंगलवार को आदेश जारी किए। माना जा रहा है कि आयोग जल्द ही आवेदन के लिए नई तिथि जारी करेगा।

आयोग की संयुक्त सचिव नीतू यादव ने बताया कि RAS-RTS 2021-22 का विज्ञापन आयोग की ओर से 20 जुलाई 2021 को जारी किया गया था। 988 पदों पर भर्ती के लिए यह प्रक्रिया शुरू होनी है। इसके तहत् ऑनलाईन आवेदन की प्रक्रिया 28 जुलाई 2021 से शुरु होनी थी। 27 अगस्त 2021 तक आवेदन किए जाने थे। यादव ने बताया कि ऑनलाईन आवेदन के लिए निश्चित की गई, इस तिथि को तकनीकी कारणों से स्थगित किया गया है । उक्त विज्ञापन के तहत् ऑनलाईन आवेदन शुरू किये जाने की नवीन तिथि के संबंध में आयोग की वेबसाईट पर यथा शीघ्र सूचित कर दिया जाएगा ।

जल्द शुरू किए जा सकते हैं आवेदन

आयोग अध्यक्ष डॉ. भूपेंद्र सिंह यादव ने बताया कि कुछ तकनीकी प्रॉब्लम की वजह से आवेदन प्रक्रिया शुरू नहीं की जा रही है। यह समस्या दूर होते ही दो-तीन दिन में ही आवेदन की नई तिथि जारी कर दी जाएगी।

RAS 2021 Postponed

RAS-2021 आवेदन: 988 पदों पर होगी भर्ती

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here