प्रियंका के कानों तक गूंजी अलवर गैंगरेप कांड की गूंज

  • रणथंभौर में प्रियंका तक पहुंचने की कोशिश करने वाले भाजपा नेता डॉ.किरोड़ी और भाजपा के अन्य नेता हिरासत में
  • पुलिस से धक्का मुक्की भी हुई

0
690
प्रियंका

सवाईमाधोपुर। रणथंभौर अभ्यारण्य में अपना जन्मदिन मनाने पहुंची कांग्रेस नेत्री प्रियंका गांधी को अलवर में मूकबधिर बालिका के साथ हुए गैंगरेप प्रकरण को लेकर पहले भाजपा के सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा अपने सैकडों समर्थकों के साथ प्रियंका को घेरने पहुंचे लेकिन पुलिस ने उन्हें एक किलोमीटर दूर ही रोककर हिरासत में ले लिया। उसके बाद जयपुर से आए भाजपा के प्रदेश प्रतिनिधि मंडल ने कोशिश की, लेकिन उन्हें भी पुलिस ने शेरपुर गांव के पास ही रोक लिया। यह नेता वहां धरना देकर बैठ गए और प्रदर्शन किया। प्रियंका गांधी यहां शेरबाग होटल में रूकी हुई है। डॉ. किरोड़ी लाल को जिला कलेक्टर राजेंद्र किशन और पुलिस अधीक्षक सुनील विश्नोई से तनातनी के बाद पुलिस ने हिरासत में ले लिया। वे शेरबाग होटल पहुंच प्रियंका से मिलने पर अड़े हुए थे। पुलिस के साथ भाजपा प्रतिनिधिमंडल की भी धक्का-मुक्की हुई थी। जितेंद्र गोठवाल, रामलाल शर्मा, अल्का गुर्जर और अल्का मुंदड़ा को पुलिस ने हिरासत में लिया है। बाद में उन्हें रिहा कर दिया गया।

प्रियंका

कांग्रेस सरकार पर साधा निशाना

गिरफ्तारी के बाद किरोड़ी मीणा ने ट्वीट करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की राजकुमारी प्रियंका गांधी जी मैं तो आपको अलवर की गूंगी बहरी बेटी के साथ हुए अन्याय को लेकर एक ज्ञापन आपको देना चाहता था, जिससे कि पीडि़त बेटी को न्याय मिल सके लेकिन आपके भ्रष्ट मुख्यमंत्री ने तो मुझे गिरफ्तार ही करवा दिया। प्रदेश में गरीब दलित महिलाओं एवं बेरोजग़ार युवाओं पर हो रहे अत्याचार के लिए मुझे यह गिरफ्तारी मंजूर है।

राजकुमारी जी यह तय कर लो कि आप मुझे कितनी बार गिरफ्तार करोगे? मैं इस प्रदेश के हर एक गरीब, महिलाओं एवं बेरोजगार युवाओं की लड़ाई अब और दुगनी ताकत के साथ में लडूंगा.. रोक सको तो रोक लो गहलोत जी।

प्रियंका

यूपी की जनता को गुमराह कर रही है प्रियंका गांधी

इससे पहले किरोड़ी लाल मीणा ने सोशल मीडिया पर बयान देते हुए कहा था कि कांग्रेस की राजकुमारी उत्तर प्रदेश में लड़की हूं लड़ सकती हूं के नाम पर उत्तर प्रदेश की जनता को गुमराह कर रही है। आज आप राजस्थान में है यदि आपको दिख रहा हो तो अलवर जिले में मूक-बधिर बच्ची से गैंगरेप प्राइवेट पार्ट पर नुकीली चीज से वार कर दरिंदगी की गई है और आपकी सरकार के कानों पर जूं तक नहीं रेंग रही है। प्रदेश में महिलाओं पर बढ़ते अत्याचार के विरोध में सवाई माधोपुर में ठहरी कांग्रेस की राजकुमारी का घेराव कर रहा हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here