गोविंद देव जी मंदिर के महंत की पुत्रवधू ने किया सुसाइड

- ससुर-पति पूजा करने मंदिर गए थे, सफाई करने पहुंची महिला ने देखी लाश

0
207
गोविंद देव
File Photo

जयपुर : शहर के माणक चौक थाना क्षेत्र में गोविंद देव मंदिर के महंत अंजन कुमार गोस्वामी की बहू निवेदिता मंगलवार को फंदे से लटकी मिली। परिवार दरवाजा तोड़कर कमरे में पहुंचा तो घटना का पता चला। परिवार वाले गणगौरी हॉस्पिटल ले गए, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। इसके बाद पुलिस को सूचना मिली।

जानकारी अनुसार, माणक चौक थाना सीआई सुरेंद्र यादव ने बताया कि मंगलवार सुबह गोविंद देव मंदिर के महंत और खवास जी के रास्ते निवासी अंजन कुमार गोस्वामी और उनके बेटे मानस गोस्वामी पूजा करने मंदिर गए हुए थे। सुबह करीब 6 बजे महंत के घर सफाई करने वाली महिला ज्योत्सना पहुंची। निवेदिता का कमरा अंदर से बंद था। सफाई वाली महिला ने दरवाजा खटखटाया, लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं मिला। महिला को शक हुआ। घर की दूसरी नौकरानी सुलेखा को बुलाया। उसने खिड़की से झांककर देखा तो निवेदिता फंदे से लटकी थी।

गोविंद देव

निवेदिता को पंखे से लटके देख नौकरानी ने पड़ोसियों को इसकी सूचना दी। पड़ोसी दरवाजा तोड़कर कमरे में घुसे। निवेदिता के शव को अस्पताल पहुंचाया गया। महंत और उनके बेटे को भी सूचना दी गई। वे भी अस्पताल पहुंच गए। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। निवेदिता और मानस की शादी वर्ष 2007 में हुई थी। पुलिस ने फांसी वाले कमरे को सील कर दिया है। एफएसएल टीम ने मौके से सबूत जुटाए हैं। बताया जा रहा है कि घर में तीन ही सदस्य रहते थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here