ओवर-स्पीड ट्रक ने 4 युवकों को मारी टक्कर, 1 की मौत

0
115
ट्रक

जयपुर : करणी विहार इलाके में गुरुवार रात ओवर स्पीड ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मार दी। अनियंत्रित होकर ट्रक ने रोड किनारे खड़े दो युवकों को भी चपेट में ले लिया। एक्सीडेंट में एक युवक की मौत हो गई। घायल तीन युवकों का SMS हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव को SMS हॉस्पिटल की मॉच्यूरी में रखवाया है।

एक्सीडेंट (वेस्ट) थाने के हेड कॉन्स्टेबल रामनरेश ने बताया कि हादसे में चूरू कोतवाली के गाजसर निवासी संदीप कुमार प्रजापत (24) पुत्र आनंद कुमार की मौत हो गई। घायल चूरू निवासी सुरेन्द्र (22) पुत्र सहीराम, अमरचंद (27) पुत्र बजरंग लाल और विकास कुमार (23) पुत्र सुभाष का इलाज चल रहा है। रात करीब 9:15 बजे 200 फीट चौराहा एक्सप्रेस हाईवे स्थित पावर हाउस के सामने ओवर स्पीड ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मार दी।

टक्कर मारने के बाद ट्रक आउट ऑफ कंट्रोल हो गया और रोड किनारे खड़े होकर बस का इंतजार कर रहे दो युवकों को भी चपेट मे ले लिया। टक्कर से चारों युवक गंभीर रुप से घायल हो गए। हादसे के बाद ड्राइवर मौके पर ट्रक छोड़कर भाग निकला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीर हालत में चारों घायलों को SMS हॉस्पिटल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान संदीप ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने ट्रक और क्षतिग्रस्त बाइक को जब्त कर खड़ा करवाया है। पुलिस ट्रक ड्राइवर की तलाश कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here