मुख्यमंत्री के जन्मदिवस पर नर्सेज का साप्ताहिक रक्तदान शिविर

blood donation camp on cm birthday

जयपुर: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के जन्मदिवस पर राजस्थान नर्सिंग टीचर्स एसोसिएशन , राजस्थान ट्रेंड नर्सेज एसोसिएशन एवं राजस्थान नर्सेज एसोसिएशन के संयुक्त तत्वाधान में “नर सेवा – नारायण सेवा ” के तहत एक सप्ताह का रक्तदान शिविर के आयोजन किया गया।

राजस्थान नर्सिंग टीचर्स एसोसिएशन के प्रदेशाध्यक्ष मिथिलेश टांक ने बताया कि जिस ऊर्जा के साथ राजस्थान के मुख्यमंत्री जनसेवा में समर्पित हैं उन्हीं की प्रेरणाओं से आज उनके जन्मदिवस पर कोरोना संक्रमित मरीजों के लिये रक्त व प्लाज्मा डोनेट कर हम नर्सेज रक्तदान सप्ताह मना रहे है । आज रक्तदान शिविर का आयोजन मोनार्क ब्लड बैंक जगतपुरा में रखा गया ।

blood donation camp on cm birthday1

राजस्थान नर्सेज एसोसिएशन के प्रदेशाध्यक्ष खुशीराम मीना ने बताया कि आज के रक्तदान सप्ताह की शुरुआत में मुख्य अतिथि बामनवास विधायक इंद्रा मीना एवं बहरोड़ विधायक बलजीत यादव ने वर्चुअल मीटिंग के माध्यम से रक्तदाताओं का हौसला अफजाई कर प्रेरित किया ।

blood donation camp on cm birthday2

राजस्थान TNAI के महासचिव डॉ योगेश यादव ने बताया कि आज के रक्तदान में रक्तदाताओं का उत्साह बढ़चढ़कर देखने को मिला एवं साप्ताहिक रक्तदान के लिए आज रजिस्ट्रेशन के लगभग 450 आवेदन आ चुके है। यह रक्तदान 7 दिनों तक अलग अलग ब्लड बैंको में आयोजित किया जाना है ।

रक्तदान शिविर में सुरेश मीना , नर्सिंग अधीक्षक , सवाई मान सिंह अस्पताल , मदन मोहन मीना , नर्सिंग कॉलेज sms , समाज सेवी मुकेश योगी एवं कैलाश जांगिड़ सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे । रक्तदान शिविर में कोविड 19 की एडवाइजरी का पूर्ण पालन किया गया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *