मासूमों की हत्या कर मां ने की खुदकुशी, गृह कलेश से थी परेशान

मां

जयपुर : जयपुर में रविवार रात दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। सोडाला थाना इलाके के फुटलिया बाग में एक मां अपने दो बच्चों को मार कर खुद फंदे से झूल गई। जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। एफएसएल को मौके पर बुलाया गया। मृतका की पहचान 37 वर्षीय कान्या देवी के रूप में हुई। बच्चों की पहचान रोहित 12 और पवन 8 साल के रूप में हुई। मृतका का पति ऑटो चालक है। घटना के दौरान महावीर प्रसाद ऑटो ठीक कराने गया हुआ था।

आज रात 8 बजे जब कुछ पड़ोसी ने दरवाजा बजाया तो दरवाजा नहीं खुला। इसके बाद महावीर प्रसाद को फोन किया। उसने बताया कि बच्चे और पत्नी कमरे में ही हैं। पड़ोसी ने कहा कि वह दरवाजा बजा रहा है, लेकिन कोई खोल नहीं रहा। इस पर पुलिस को मौके पर बुलाया। पुलिस ने दरवाजा तोड़ कर देखा तो कान्या देवी पंखे से झूल रही थी। बिस्तर पर दोनों बच्चे मरे हुए थे। दोनों को गला घोंटकर मरा गया। घटना के बाद पुलिस अधिकारियों को सूचना दी गई जिसके बाद एफएसएल और अन्य टीमें मौके पर पहुंची।

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पवन और रोहित मानसिक विक्षिप्त थे। जन्म से ही बच्चों की दवाई चल रही थी। साथ ही आर्थिक तंगी और गृह क्लेश भी इस घटना के पीछे का कारण हो सकता है। पुलिस कल मेडिकल बोर्ड से शवों का पोस्टमार्टम करवायेगी। जिसके बाद शवों को परिजनों को सुपुर्द किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *