वकीलों ने एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट की मांग को लेकर दिया विशाल धरना

जयपुर। वकीलों ने आज जयपुर न्यायालय परिसर में एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट लागू करने की मांग को लेकर धरना दिया। दी बार एसोसिएशन, जयपुर के इस धरने में डिस्ट्रिक्ट एडवोकेट्स बार एसोसिएशन की कार्यकारिणी ने भी
शिरकत की। दी बार एसोसिएशन जयपुर के अध्यक्ष अनिल चौधरी एवं महासचिव सतीश कुमार शर्मा एवं डिस्ट्रिक्ट बार के अध्यक्ष डॉ0 सुनील शर्मा एवं महासचिव गजराज सिंह राजावत एवं कार्यकारिणी ने धरने की शुरूआत की । धरने में दी बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष, महासचिव एवं कार्यकारिणी तथा बड़ी संख्या में वकील उलस्थित थे। इनमें पूर्व अध्यक्ष सुभाष खण्डेवाल, नरेन्द्रनाथ तिवाड़ी, प्रशान्त चतुर्वेदी आदि शामिल हैं।

बार महासचिव सतीश शर्मा ने बताया कि कल भी यह धरना क्रमिक रूप से जारी रहेगा । अधिवक्ताओं की पुरजोर मांग है कि अधिवक्ताओं पर हो रहे लगातार हमलों को देखते हुए इसी मानसून सत्र में बहुप्रतीक्षित एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट जो सरकार के पास लम्बित है,को अविलम्ब लागू किया जावे । अधिवक्ताओं ने धरने में शामिल होकर इस बात के लिए भी जोर दिया कि सरकार यदि उनकी जायज मॉग को नहीं मानती है तो आन्दोलन को और अधिक तेज किया जाएगा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *