देवा गुर्जर हत्याकांड: जमकर तोडफ़ोड़, रोडवेज बस फूंकी, मोर्चरी के बाहर पथराव और लाठीचार्ज

0
671
देवा गुर्जर हत्याकांड: जमकर तोडफ़ोड़, रोडवेज बस फूंकी, मोर्चरी के बाहर पथराव और लाठीचार्ज

कोटा: गैंगवार में हिस्ट्रीशीटर डॉन देवा गुर्जर के मर्डर के बाद कोटा में मंगलवार को भीड़ ने जमकर बवाल किया। गुर्जर की हत्या के विरोध और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर बोराबास (कोटा) और शहर में मॉर्च्युरी के बाहर उसके समर्थकों हंगामा शुरू कर दिया। पुलिस पर पत्थरबाजी की। पुलिस ने भी लाठियां चलाकर लोगों को खदेड़ा है। वहीं, बोराबास (कोटा) में आज सुबह प्रदर्शन कर रहे लोगों ने रोडवेज की बसों में आग लगा दी। बता दें कि सोमवार को हथियारों से लैस बदमाशों ने रावतभाटा (चित्तौड़गढ़) में हिस्ट्रीशीटर देवा गुर्जर को मौत के घाट उतार दिया था।

ये है मामला

दरअसल, रावतभाटा में कोटा बैरियर डैम रोड पर सैलून में बीच बाजार में दिनदहाड़े बोराबास (कोटा) निवासी 40 वर्षीय देवागुर्जर पर गंडासे, धारदार हथियारों, कुल्हाड़ी, रिवाल्वर से फायर कर हमला किया गया। घटना सोमवार शाम लगभग 5.30 बजे की है। इस घटना में सैलून 10 से 15 लोग 2 वाहनों में हथियारों से लैस होकर आए और आनन-फानन में फायर किए। फिर कुल्हाड़ी से गले पर भी वार किया। गंडासे और अन्य हथियार भी थे। घटना आपसी रंजिश की बताई जा रही है।

डॉन देवा गुर्जर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहता था। वह रेग्युलर वीडियो और रील्स बनाता था। डॉन के फॉलोअर्स की संख्या अलग-अलग सोशल मीडिया प्रोफाइल पर दो लाख से ज्यादा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here