SHO सहित तीन पुलिसकर्मियों को भीड़ ने पीटा, झगड़े की सुचना पर पहुंचे थे घटनास्थल पर

0
248
SHO सहित तीन पुलिसकर्मियों को भीड़ ने पीटा, झगड़े की सुचना पर पहुंचे थे घटनास्थल पर

जयपुर: शहर में दो पक्षों में झगड़े की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस पर लोगों ने हमला बोल दिया। SHO और दो पुलिसकर्मियों के साथ जमकर मारपीट की गई। 6 थानों की पुलिस ने घटनास्थल पर जाकर SHO और तीन पुलिसकर्मियों को भीड़ से छुड़ाया। मामला जयपुर के कानोता थाना इलाके का शनिवार रात का है।

एडिशनल डीसीपी ईस्ट अवनीश कुमार शर्मा ने बताया कि पुलिस को कानोता इलाके के जामडोली चौराहे के पास दो पक्षों में शनिवार रात 10:30 बजे झगड़े की सूचना मिली थी। सूचना पर कानोता SHO अरुण पूनिया दो पुलिसकर्मियों को लेकर निजी गाड़ी से सिविल ड्रेस में मौके पर पहुंचे। दोनों पक्षों में झगड़े का बीच-बचाव करने लगे। एक पक्ष ने समझा कार सवार लोग दूसरे पक्ष के साथ आए है। उन्होंने सिविल ड्रेस में आए पुलिसकर्मियों पर हमला बोल दिया। SHO ने पुलिस कंट्रोल रूम व अधिकारियों को घटना के बारे में बताया। सूचना पर बस्सी, तुंगा, खोह नागोरियान, कानोता, ट्रांसपोर्ट नगर और आदर्श नगर थाने का पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा।

पुलिस बल को मौके पर पहुंचा देखकर हमला करने वाला पक्ष वहां से भाग निकला। पुलिस ने कमरे में बंद SHO और दोनों पुलिसकर्मियों को छुड़ाया। वहीं, इलाके में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए अतिरिक्त फोर्स को तैनात किया गया। पुलिस ने राजकार्य में बाधा सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर हमलावरों की तलाश में जुटी है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here